×

Raebareli News: विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष का बेटा लापता, पहले मिली थी धमकी

Raebareli News: पुरानी रंजिश में धमकी मिलने के बाद आज विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष का बेटा लापता हो गया है। मामले में परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

Narendra Singh
Published on: 21 April 2024 5:06 PM GMT
लापता बालक।
X

लापता बालक। (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली में विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष का बेटा लापता हो गया है। मामला सलोन थाना इलाके के सिटीजन पब्लिक स्कूल के पास का है। यहाँ के रहने वाले विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड अध्यक्ष का बेटा निखिल तिवारी ( 17 वर्ष) एक दिन पहले सलोन कस्बा किसी काम से गया था। देर रात तक परिजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। आज संजय तिवारी ने घर के सामने रहने वाले पटेल परिवार पर अपहरण किये जाने का शक जताते हुए तहरीर दी तो पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले ही मिली थी धमकी

विहिप प्रखंड अध्यक्ष संजय तिवारी के मुताबिक घर के सामने रहने वाले पटेल परिवार से पुरानी रंजिश है जिसे लेकर कुछ दिन पहले ही उन लोगों ने धमकी दी थी। लड़के के पिता संजय तिवारी ने बताया सामने रहने वाले राजेश पटेल और उनके परिवार के लोग आए दिन मुझे धमकी देते रहते थे। उनके साथ मेरा जमीन का कुछ विवाद चल रहा है और मुझे यह धमकी लगातार मिल रही थी कि तुम्हे मरवा देंगे। मुझे ऐसा लगता है इन्हीं लोगों ने मेरे बेटे का अपहरण कर लिया है। इस संबंध में सलोन कोतवाल ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story