×

सच हुई Newstrack की खबर, राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने की पहले ही कही थी बात

Loksabha Election Prediction: एक बार फिर आपकी अपनी वेबसाइट Newstrack.com की खबर सच साबित हुई...

Network
Newstrack Network
Published on: 3 May 2024 7:33 AM GMT (Updated on: 3 May 2024 7:49 AM GMT)
Loksabha Election Prediction
X

Newstrack Election Prediction (Photo: Newstrack)

Newstrack Election Prediction: कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को रायबरेली और अमेठी की सीट से अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया। रायबरेली से राहुल गांधी को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं अमेठी से केएल शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है। Newstrack ने पहले ही अपनी खबर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने की बात कही थी। आज यानि शुक्रवार को कांग्रेस की इस घोषणा से एक बार फिर Newstrack की खबर सच साबित हुई है।

देखिय यहां खबर का वह लिंक जिसमें Newstrack ने कहा था कि राहुल गांधी ही रायबरेली से कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे।

Rahul Gandhi in Raebareli: रायबरेली से लड़ेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस ने आज राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। राहुल गांधी आज ही अपना नामांकन भी कर दिया है। अब राहुल गांधी अपनी अमेठी सीट छोड़ इस बार अपनी मां की सीट रही रायबरेली से चुनावी मैदान में ताल ठोंक दी है।

तो क्या इसलिए राहुल को बनाया प्रत्याशी

सोनिया गांधी रायबरेली से 2019 में लोकसभा के लिए चुनी गई थीं। हाल ही में उन्हें राजस्थान से राज्यसभा के लिए चुना गया है। वर्तमान में व राज्यसभा सांसद हैं। ऐसे में रायबरेली और अमेठी की परंपरागत सीट को गांधी परिवार अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहता था। नामांकन के आखिरी दिन ही रायबरेली और अमेठी सीट से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों के नामों का एलान किया।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story