×

Rampur News: नकवी बोले, संसद में झूठ पर सच ने विजय पायी

Rampur News: कांग्रेस पार्टी और उनके साथियों की स्थिति यही है विपक्ष बिना तर्कों के तकरार और बिना तथ्यों के वार करती है. उस तकरार और वार में उसका बंटाधार हो रहा है.

Sushil Mishra
Published on: 9 Feb 2023 4:08 PM GMT
X

Rampur Naqvi attack on congress

Rampur News: पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान आज शाम 5:00 बजे रामपुर पहुंचे जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। रामपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, चाहे आज रहा हो या कल रहा हो कल लोकसभा में और आज राज्यसभा में एक बार फिर झूठ का झाड़ सच के पहाड़ से पिट गया दरअसल तर्को की कंगाली और कुतर्कों को मवाली बना देती है।

आज सीमा सुरक्षित है

कांग्रेस पार्टी और उनके साथियों की स्थिति यही है विपक्ष बिना तर्कों के तकरार और बिना तथ्यों के वार करती है. उस तकरार और वार में उसका बंटाधार हो रहा है. इसलिए देश आज पूरी तरह से इस बात से आश्वस्त है कि देश सुरक्षित हाथों में है. और देश की जो विकास गाता है वो नरेंद्र मोदी जी जिस तेजी के साथ आगे बढ़ा रहे हैं उसमें किसी तरह का कोई स्पीड ब्रेकर नहीं लगा सकता।

ओपी राजभर ने की गाजीपुर का नामबदलने की मांग

ओपी राजभर ने कहा है गाजीपुर का भी नाम बदला जाए जैसे लखनऊ का बदला जा रहा है. इस पर नकवी जी ने कहा, देखो भैया अब यह नाम बदलने का शौक इसमें की बयानबाजी चलती रहती है लेकिन एक चीज तो है कुछ ऐसे जरूर होंगे जो विदेशी पहचान होगी तो अगर विदेशी पहचान है तो उसमें स्वदेशी शान जुड़ जाए तो वह बेहतर होगा।

14 फरवरी को वैलेंटाइन डे की जगह बीजेपी ने कहा है कि काऊ हग डे मनाया जाएगा इस पर नकवी जी ने कहा, यह तो अच्छी बात है अब जिसको वैलेंटाइन डे मनाना है वह वैलेंटाइन डे मनाए जिसे काऊ हग डे मनाना है वह वो मनाए इसमें किसी तरह की कोई स्पेशल मोरल पुलिसिंग लोग करते हैं मुझे लगता है इससे कोई फायदा नहीं है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story