×

Rampur News: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान, बोले-कानून मजबूती से अपना काम कर रहा है

Rampur News: इंडिया गठबंधन पर भी मुख्तार अब्बास नकवी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पर अखिलेश यादव ने कहा था कांग्रेस के बारे में ऐसा कोई सगा नहीं जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं। वहीं गठबंधन पर कहा कि गठबंधन की गठरी में जितना छेंद है उससे ज्यादा उनके महत्वाकांक्षी मतभेद हैं।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 7 Dec 2023 4:31 PM GMT
X

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर मुख्तार अब्बास नकवी बोले- कानून मजबूती से अपना काम कर रहा है: Video- Newstrack

Rampur News: जनपद रामपुर के ग्राम कोयला में गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा ग्रामीण जागरूकता कार्यक्रम का पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुभारंभ किया। कार्यक्रम जिला सहकारी बैंक की ओर से कराया गया। कार्यक्रम में जो भी पात्र गांव के लोग थे उन्हें आयुष्मान कार्ड देकर उज्ज्वला योजना के तहत गैस का चूल्हा सिलेंडर देकर उसके अलावा और कोई योजनाएं थी जिसे पात्र लोगों को लाभान्वित किया गया।

इस मौके पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मोहनलाल सैनी, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद थे। वहीं विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से जो भी केंद्र सरकार और राज्य सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाएं हैं उन योजनाओं के बारे में भी गांव की जनता को जानकारी दी गई। इस अवसर पर इंडिया गठबंधन पर भी मुख्तार अब्बास नकवी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पर अखिलेश यादव ने कहा था कांग्रेस के बारे में ऐसा कोई सगा नहीं जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं। वहीं गठबंधन पर कहा कि गठबंधन की गठरी में जितना छेंद है उससे ज्यादा उनके महत्वाकांक्षी मतभेद हैं।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी ने कई दुकानें थी जिन पर तालाबंदी और नाकाबंदी कर दी क्योंकि यह जो दुकान थी केवल सियासी शोषण और राजनीतिक शोषण के जरिए लोगों के सशक्तिकरण का अपहरण करने में विश्वास करती थीं। इसलिए नरेंद्र मोदी जी की गारंटी के बाद नरेंद्र मोदी जी के काम की गिनती और करिश्मा के गणित में जो समाजवादी टीपू हैं और सामंत का सुल्तान हैं उनके जो सपनों की सल्तनत थी उस सपनों की सल्तनत का सुपड़ा साफ किया है। इसलिए हमने कहा है जब नरेंद्र मोदी जी ने समाज के किसी हिस्से के साथ विकास में कोई कमी नहीं की इसलिए उनके साथ वोट में कंजूसी किसी को भी नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनकी सरकार देश के विकास की गारंटी है।

वहीं तीन राज्यों में भाजपा की जीत का क्या मंत्र है इस सवाल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, मैं मानता हूं जो तथाकथित विपक्षी गठबंधन है विपक्षी गठबंधन की गठरी में जितना छेंद है उससे ज्यादा उनके महत्वाकांक्षी मतभेद हैं। राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के सवाल पर नकवी ने कहा, उस मामले पर बहुत सख्ती के साथ कार्रवाई हो रही है और होना भी चाहिए जो भी दोषी है उसको सजा मिलनी चाहिए क्योंकि इस तरह के जघन्य अपराध अमानवीय अपराध, इस तरह के जो क्राइम हैं ऐसे क्रिमिनल को किसी भी तरह बचना नहीं चाहिए। इस मामले पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम से एफआईआर दर्ज है। इस पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, कानून जो भी है अपना काम करेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story