×

Mathura News: मथुरा में द्वारकेश नगर के वाशिंदे मीठे पानी की कर रहे मांग, महिलाओं ने मटका लेकर किया प्रदर्शन

Mathura News: मथुरा नगर निगम के वार्ड नंबर 9 द्वारकेश नगर कॉलोनी के स्थानीय निवासियों ने पीने के मीठे पानी की मांग को लेकर खाली मटके लेकर नगर निगम कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

Nitin Gautam
Published on: 4 Aug 2022 12:29 PM GMT
X

मथुरा: द्वारकेश नगर के वाशिंदे मीठे पानी की कर रहे मांग: Video- Newstrack

Mathura News: मथुरा नगर निगम के वार्ड नंबर 9 द्वारकेश नगर कॉलोनी के स्थानीय निवासियों ने पीने के मीठे पानी की मांग को लेकर खाली मटके लेकर नगर निगम कार्यालय पर प्रदर्शन ( Protest at municipal office) किया, आक्रोशित जनता ने अपनी मांगों को लेकर नगर निगम मेयर कार्यालय के बाहर खाली मटके फोड़े और नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाए।

महिलाओं को ऐसा करते देख मेयर ने काफी देर बाद महिलाओं से मुलाकात की और उन्हें जल्द ही समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया जिस पर महिलाओं ने नारेबाजी बंद की और आगामी दिनों में समस्या के हल न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

उमस भरी गर्मी में महिलाएं मीठे पानी के लिए कर रही हैं प्रदर्शन

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उमस भरी गर्मी में महिलाएं कितने आक्रोश के साथ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। यह सभी महिलाएं द्वारकेश नगर वार्ड नंबर 9 के स्थानीय निवासी हैं और मीठे पानी की मांग को लेकर पहले इन्होन नगर निगम कार्यालय पहुंचकर खाली मटके लेकर प्रदर्शन किया।

वॉर्ड न 9 द्वारकेश नगर के वाशिंदे मीठे पानी की कर रहे मांग

द्वारकेश नगर के स्थानीय निवासियों ने कहा कि वे 2 घंटे से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। मगर किसी अधिकारी ने आकर उनसे बात नहीं की है। अधिकारियों के ना मिलने के 2 से ढाई घंटे बाद सभी महिलाओं ने नगर आयुक्त के कार्यालय के बाहर खाली मटकी फोड़े कर प्रदर्शन किया। स्थानीय निवासियों का कहना था कि उनके यहां खारा पानी पीने को मिलता है। जिससे वहां के लोगों को पथरी की समस्या हो जाती है। स्थानीय लोगों का कहना था कि पास ही में मीठे पानी की व्यवस्था है उसमें पाइप लाइन डालकर नगर निगम क्षेत्र को मीठे पानी की उपलब्धता करा सकता है।

जन्माष्टमी के बाद समस्या का निस्तारण करेंगे- डॉ मुकेश आर्य बंधु

उधर, महापौर डॉ मुकेश आर्य बंधु ने बताया कि पूर्व में द्वारकेश नगर के समीप पंप लगाने का कार्य किया जा रहा था जहां कुछ दबंग लोगों ने कार्य नहीं होने दिया, डॉ मुकेश आर्य बंधु ने कहा कि जन्माष्टमी बाद खुद वहां जाकर समस्या का संज्ञान लेंगे और समस्या का निस्तारण भी करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story