×

Etawah News: बस और डीसीएम में हुई जोरदार टक्कर, 1 की मौत 3 घायल

Etawah News: इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत महानेपुर इटावा भरथना मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्राइवेट बस और डीसीएम में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इस हादसे में बस के हेल्पर की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Feb 2023 6:20 AM GMT
Etawah News
X

हादसे के बाद डीसीेएम को हटाती क्रेन (फोटो: सोशम मीडिया)

Etawah News: यूपी के इटावा में डबल डेकर प्राइवेट बस और डीसीएम में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बस के हेल्पर की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। यहां पर घायलों का डॉक्टर से देखरेख में इलाज किया जा रहा।

दिल्ली से कानपुर जा रही थी प्राइवेट बस

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत महानेपुर इटावा भरथना मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्राइवेट बस और डीसीएम में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और इस हादसे में बस के हेल्पर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डबल डेकर प्राइवेट बस दिल्ली के कश्मीरी गेट से कानपुर देहात की ओर जा रही थी। तभी बस महानेपुर गैस प्लांट के पास पहुंची।

इसी दरमियान डीसीएम सामने आ गई, जिससे बस से जा टकराई। बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया। जहां पर डॉक्टरों ने बस के हेल्पर को मृत घोषित कर दिया। जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर होने पर उनको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जाएगा।

हेल्पर की मौत के बाद छाया मातम

बस और डीसीएम में हुई जोरदार टक्कर के बाद बस के हेल्पर की मौत हो गई। जिसकी जानकारी जैसे ही परिवार के लोगों को ही तो परिवार के लोग जिला अस्पताल में पहुंच गए। परिवार के लोगों ने बताया कि बस और डीसीएम में टक्कर हुई है। इसमें हमारे परिवार के एक शख्स की मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story