×

Santkabirnagar: जमीनी विवाद में दबंगों ने युवक को मारी गोली, बाइकों में लगायी आग

Santkabirnagar: पूरा मामला कांटे चौकी क्षेत्र अंतर्गत चुरेब गांव का है। जहां सोमवार दोपहर जमीनी विवाद में गोली चल गयीं। गोली लगने से भाटपार निवासी इरशाद (33) पुत्र कमालुद्दीन घायल हो गया।

Amit Pandey
Published on: 6 May 2024 8:35 AM GMT
santkabirnagar news
X

संतकबीरनगर में जमीनी विवाद में दबंगों ने युवक को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Santkabirnagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद अंतर्गत चुरेब गांव में जमीनी विवाद में गोली लगने से एक युवक से घायल हो गया। वहीं घटना के बाद दबंगों ने दो बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। जिससे अफरातफरी का माहौल हो गया। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट में एक महिला भी घायल हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला कांटे चौकी क्षेत्र अंतर्गत चुरेब गांव का है। जहां सोमवार दोपहर जमीनी विवाद में गोली चल गयीं। गोली लगने से भाटपार निवासी इरशाद (33) पुत्र कमालुद्दीन घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए एक बोलरो गाड़ी से जिला अस्पताल खलीलाबाद भेज दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार चुरेब निवासी मनोज सिंह उर्फ मुन्नू पुत्र राजबली ने गोरखपुर जनपद के कसरवल निवासी अमजद हुसैन को जमीन बेची थी। उसके बाद अमजद हुसैन ने मीरगंज निवासी सोनी देवी पत्नी राम फेर और भाटपार निवासी इरशाद अहमद पुत्र कमालुद्दीन को जमीन बेच दिया था। बहुत दिनों से जमीन खरीदने वालों का जमीन बेचने वाले के भाई से कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था जिसको लेकर कई बार मामला कांटे पुलिस चौकी पर भी गया था।

कुछ दिन पूर्व इस मामले में एक सुलहनामा भी हुआ था। लोगों ने बताया कि रविवार की शाम को प्रशासन की मौजूदगी में लेखपाल ने जमीन की पैमाईश कर दिया था। सोमवार सुबह सोनी देवी और इरशाद अहमद उक्त जमीन पर पहुंचे थे। इसी बीच यह घटना हो गई। बाइक में लगी आग की लपटें जब उठने लगी तो लोगों ने पहले समझा कि खेत में आग लगी है। जब लोग करीब पहुंचे तो देखा कि खेत में एक युवक मुंह के बल गिरा हुआ है।

लोगों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे गोली मारी गई है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस, पुलिस और फायर ब्रिगेड को मोबाइल के माध्यम से सूचना दी। एंबुलेंस आने में देरी के चलते मददगारों ने घायल को इलाज के लिए एक बोलेरो गाड़ी से जिला अस्पताल भेज दिया। वहां इलाज चल रहा है। पूरे मामले ब्रजेश सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story