×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Santkabirnagar News: शादी का नेग मांगने गए किन्नरों को दबंगो ने पीटा, थाने का किया घेराव

Santkabirnagar News: शादी के बाद किन्नर नेग लेने गए थे। इसी दौरान किन्नरों के साथ कुछ अराजक तत्वों ने मारपीट की जिसमें दो किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Amit Pandey
Published on: 22 May 2024 4:29 PM GMT
Dabang Beat transgender who ask for Money Santkabirnagar Crime News in hindi
X

शादी का नेग मांगने गए किन्नरों को दबंगो ने पीटा, थाने का किया घेराव: Photo- Newstrack

Santkabirnagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में उस समय बड़ा विवाद हो गया, जब शादी का नेग मांगने गए किन्नरों के साथ मारपीट हो गई। मारपीट में घायल किन्नर किन्नरों ने मेहदावल थाने का घेराव कर दिया। किन्नरों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। तब जाकर किन्नर शांत हुए।

नेग लेने गए किन्नरों को जमकर पीटा

बता दें कि पूरा मामला मेहदावल थाना क्षेत्र के ग्राम जमोहरा का है जहां शादी के बाद किन्नर नेग लेने गए थे। इसी दौरान किन्नरों के साथ कुछ अराजक तत्वों ने मारपीट की जिसमें दो किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायल किन्नरों को एम्बुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल में भर्ती कराया, प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने दोनों किन्नरों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।


वहीं घटना की सूचना पाकर दर्जनों की संख्या में किन्नर मेंहदावल थाने पर पहुंच गए। केस दर्ज करने व आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने हंगामा बढ़ता देख एक आरोपित को हिरासत में लिया है। आरोपितों के खिलाफ जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुधवार को मेंहदावल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जमोहरा में अप्रैल माह में हुई शादी की सूचना पर किन्नरों का एक समूह उसके घर पहुंचा। किन्नरों का आरोप है कि परिवार की महिलाएं नेग के रूप में 11 सौ रुपए व कुछ सामान उन्हें दिया और आशीर्वाद मांगा। वापसी के समय उसी घर के कुछ लोगों ने उन्हें सड़क पर घेर लिया और मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों घायल किन्नर को वाहन चालक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।


गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किन्नरों ने किया हंगामा

घटना की सूचना मिलने पर दर्जनों की संख्या में किन्नर थाना परिसर में पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्र से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़ गए। कुछ किन्नर गिरफ्तारी को लेकर हंगामा भी करने लगे।

हालांकि समय रहते पुलिसकर्मियों ने स्थिति को संभाल लिया। तत्काल पुलिस टीम गठित कर आरोपित के घर दबिश देकर एक आरोपित को हिरासत में लिया गया। किन्नर मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े थे। देर शाम तक आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story