×

Sant Kabir Nagar: संजय निषाद के बयान पर सपाइयों में उबाल, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का फूंका पुतला

Sant Kabir Nagar News: मामला घोसी उप चुनाव से जुड़ा हुआ है, जहां पर मीडिया से बातचीत में संजय निषाद ने संत कबीर नगर जिले में पाकिस्तान होने की बात कही थी।

Amit Pandey
Published on: 11 Sep 2023 4:12 PM GMT
X

Sanjay Nishad statement about Pakistan being in Sant Kabir Nagar Samajwadi Party angry 

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा सरकार में मंत्री संजय निषाद के विवादित बयान को लेकर जिले के सपाइयों में काफी रोष देखा गया। समाजवादी पार्टी के युवा नेताओं ने मंत्री संजय निषाद का पुतला फूंकते हुए सामुहिक माफी या फिर पार्टी से इस्तीफा देने की मांग की। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है जहां पर आज समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष अजीम खान और समाजवादी पार्टी के युवा नेता राहुल यादव बादल के नेतृत्व में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भाजपा सरकार में मंत्री संजय निषाद का पुतला फूंकते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

क्या है पूरा मामला?

बतादें कि यह मामला घोसी चुनाव से जुड़ा हुआ है, जहां पर मीडिया से बातचीत में संजय निषाद ने एक बयान जारी किया था। उन्होंने संत कबीर नगर जिले में पाकिस्तान होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि जहां से पाकिस्तान की गिनती शुरू होती है वहां पर बीजेपी पीछे रहती है। इसी को लेकर जैसे ही सपा नेताओं को इसकी जानकारी हुई तो वह नाराज हो गए और संजय निषाद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनका पुतला फूंकते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए। मीडिया से बातचीत में प्रदर्शन करते हुए जिला अध्यक्ष अजीम खान ने कहा कि मंत्री संजय निषाद के बेटे संत कबीर नगर के सांसद हैं और उनके पिता द्वारा संत कबीर नगर जिले के एक हिस्से को पाकिस्तान कहा जा रहा है यह बेहद ही गंभीर बात है। अगर वह सामूहिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो समाजवादी पार्टी उनके खिलाफ आंदोलन करते हुए बर्खास्तकी की मांग करेगी। वहीं सपा नेता राहुल यादव बादल ने कहा कि जिस तरीके से घोसी उपचुनाव में भाजपा सरकार की हार के बाद बौखलाई निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संत कबीर नगर में पाकिस्तान होने की बात कही है वह बेहद ही निंदनीय है क्योंकि इसी जनपद से उनके बेटे इंजीनियर प्रवीण निषाद सांसद हैं। अगर संजय निषाद सामूहिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो समाजवादी पार्टी संत कबीर नगर जिले की इकाई बृहद आंदोलन करने पर बाध्य होगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story