×

Sant Kabir Nagar: डीसीएम की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत

Sant Kabir Nagar: कोतवाली थाना क्षेत्र के मनियरा एनएच 28 हाईवे पर घर से बाजार जा रहे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की डीसीएम की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।

Amit Pandey
Published on: 29 March 2024 1:08 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X
Sant Kabir Nagar News (Pic: Social Media)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मनियरा एनएच 28 हाईवे पर घर से बाजार जा रहे साइकिल सवार दो सगे भाइयों की डीसीएम की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है।

डीसीएम चालक फरार

घटना के बाद डीसीएम चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एनएच 28 मनियरा का है। जहां पर कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले केकरहिया गाव निवासी दो सगे भाई निक्कू और विश्राम एक साइकिल पर सवार होकर खलीलाबाद जा रहे थे। इसी दौरान बस्ती से गोरखपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने दोनों भाइयों को रौंद दिया। घटना में दोनों भाइयों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना के बाद डीसीएम चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया पुलिस ने मामले में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है। हालांकि कुछ लोगों ने वहान का नंबर नोट कर लिया पुलिस ने वाहन सहित अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। पूरे मामले पर सीओ बृजेश सिंह ने बताया कि वाहन की चपेट में आने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवायी प्रचलित है। मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत किया गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story