×

Lucknow News: लखनऊ के पॉश इलाके सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फ्लैट में मिली विदेशी लड़कियां

Lucknow News: अलखनंदा इंकेल्व में लड़कियों से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया। छापेमारी में 10 से ज्यादा विदेशी महिलाएं और पुरूष मिले हैं। पड़ोसियों की सूचना के आधार पर पुलिस छापा मारने पहुंची

Jugul Kishor
Published on: 19 Sep 2023 3:51 AM GMT (Updated on: 19 Sep 2023 5:05 AM GMT)
Sex Racket busted in Lucknow
X

सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। अलखनंदा इंकेल्व में विदेशी लड़कियों से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया। छापेमारी में 10 से ज्यादा विदेशी महिलाएं और पुरूष मिले हैं। पड़ोसियों की सूचना के आधार पर पुलिस छापा मारने पहुंची। जानकारी के मुताबिक, अलखनंदा इंकेल्व में पड़ोसी काफी दिनों से ऐसी गतिविधियों को देख रहे थे और इसको लेकर उनमें काफी चर्चा थी। पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने पहुंचकर सभी को दबोच लिया।

देखें वीडियो

अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी महिलाओं के सेक्स रैकेट से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें कुछ युवतियों को देखा जा रहा है, हालांकि इन लड़कियों ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश नहीं की और ना ही महिलाओं में पुलिस के सामने किसी तरह की कोई घबराहट दिखाई। वीडियो में पुलिसकर्मी महिलाओं से अपने चेहरे को ढकने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहे है। पुलिस इन लड़कियों से पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद में हुआ था सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

बता दें कि इससे पहले पुलिस ने इसी साल मई के महीने में गाजियाबाद के मशहूर मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। वहां से करीब 100 युवक व युवतियों को पकड़ा गया था। गाजियाबाद के पैसेफिक मॉल के स्पा सेंटर पर छापेमारी में इते बड़े पैमाने पर लड़के लड़कियां पकड़े गए थे। गाजियाबाद कमिश्नरेट थाना लिंक रोड पुलिस ने छापेमारी की थी। जिसमें 61 युवती और 39 युवकों को पकड़ा गया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story