×

Shamli News: "बीजेपी की मेरठ रैली में जयंत चौधरी का हुआ अपमान" सपा कैंडिडेट इकरा हसन

Shamli News: इकरा हसन ने मेरठ में हुई मोदी की रैली में जयंत चौधरी का अपमान होने का दावा किया है। उन्होनें कहा कि उनके लिए आज भी जयंत चौधरी के लिए वहीं सम्मान है जो पूर्व में था।

Pankaj Prajapati
Published on: 1 April 2024 4:01 PM GMT
Shamli News
X

Shamli News (Pic:Newstrack)

Shamli News: कैराना लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार इकरा हसन ने राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी का नाम ना लेकर भाजपा पर बड़ा तंज कसा है। इकरा हसन ने मेरठ में हुई मोदी की रैली में जयंत चौधरी का अपमान होने का दावा किया है। उन्होनें कहा कि उनके लिए आज भी जयंत चौधरी के लिए वहीं सम्मान है जो पूर्व में था। हसन शामली नगर में कार्यालय उद्घाटन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थी। संबोधन में सपा में लोकदल के टूटे गठबंधन का दर्द भी उनकी बातों में छलका।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मेरठ की रैली में किसान नेता का अपमान हुआ है, यह सहन नहीं किया जा सकता। हम इस अपमान को सहन नहीं कर सकते। उनके लिए हमारे मन में आज भी उतना ही सम्मान है, जितना की पहले था। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार किसी का हित नहीं चाहती, यह हम और आपको आपस में लड़ा कर राज करना चाहती है। आपको बता दें कि इकरा हसन कैराना से सपा-रालोद गठबंधन में रालोद के चुनाव चिन्ह नल पर चुनाव लड़ना चाहती थी, लेकिन गठबंधन टूटने के कारण कैराना सीट भाजपा के खाते में चली गई।

हसन ने कहा कि हालात सबके सामने हैं कानून व्यवस्था की बात जो यह लोग करते हैं जिस तरीके से जेसीबी चली है यहां पर लोगों को परेशान करने किया गया है। यह कोई संवैधानिक कार्रवाई नहीं थी। कानून की व्यवस्था में व्यवस्था बदल है और क्षेत्र में विकास पीछे गया है। जब इनके पास डबल इंजन की सरकार थी मान्य सांसद जी के पास यहां पर योजनाएं आनी चाहिए थी और विकास कार्य होने चाहिए थे जो कुछ नहीं हुए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story