×

Shamli News: अनियंत्रित ट्रक सड़क पर पलटा, चार लोगों की मौत, कई घायल

Shamli News: जिले के कांधला कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड के पास अनियंत्रित ट्रक के पलटने से नीचे दबकर तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं कई लोग घायल हो गये हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 3 April 2024 11:48 AM GMT (Updated on: 3 April 2024 3:40 PM GMT)
shamli news
X

शामली में अनियंत्रित ट्रक सड़क पर पलटा, तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Shamli News: जिले के कांधला कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर कई दुकानों में टक्कर मारने के बाद सड़क पर पलट गया। ट्रक के नीचे आधा दर्जन से ज्यादा लोग दब गये। हादसे में चार लोगों की मौत होने की खबर है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कांधला कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे दुकानों में टक्कर मारते हुए सड़क पर पलट गया। ट्रक दिल्ली की ओर से आ शामली आ रहा था। हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग ट्रक के नीचे दब गये। वहीं मरने वालों शख्स का नाम मोनू, ओमबीर सिंह, विशाल व एक अज्ञात है। जिसकी जानकारी जुटाई जा रही है। जबकि घायलों में फूल सिंह, दयाराम, उजव्वल, बलवीर व याकूब है।

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। आपको बता दें, कि यह हादसा जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र में हुआ। एक बड़ा कैंटर ट्रक HR 63 E 4034 के चालक ने क्षेत्र के कस्बा एलम में सबसे पहले एक बाईक सवार युवक मोनू को कुचल दिया, जिससे बाद उसके गाडी को तेज गति से दौड़ा दिया।आरोपी चालक करीब 4 किलोमीटर आगे कांधला कस्बे में पहुंचकर इस कैंटर चालक ने दर्जनों से ज्यादा नागरिकों को भी रोंद दिया। जिससे तीन नागरिकों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायल व्यक्ति जनपद के विभिन्न अस्पतालों में उपचारों के लिए भर्ती कराया गया है। मृतक मोनू, ओमवीर सिंह, फारूक व विशाल है। हादसे की सूचना पर एसपी शामली अभिषेक कुमार झा व कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। कैंटर काफी बड़ा था और वजन काफी था उसे सीधा करने में 3 घंटे से ज्यादा का समय लगा। कैंटर को बड़ी-बड़ी मशीनों की सहायता से सीधा किया गया। हादसे के बाद प्रशासन ने दिल्ली सहारनपुर हाईवे को ब्लॉक कर वाहनों के आवागमन को रोका। हादसे की सूचना पर हजारों की संख्या में भीड़ भी मौके पर एकत्रित हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भेज दिया है और पूरे हादसे की जांच में जुट गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story