×

Siddharthnagar News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- कांग्रेस भ्रष्टाचार का दलदल, सपा गुंडों की पार्टी

Siddharthnagar News: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जनसभा को किया संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार को कौन भूल सकता है, कांग्रेस पूरी तरह भ्रष्टाचार का दलदल है जबकि सपा गुंडों की पार्टी है।

Intejar Haider
Published on: 26 April 2024 1:33 PM GMT
Deputy CM Brijesh Pathak said- Congress is a quagmire of corruption, SP is a party of goons
X

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- कांग्रेस भ्रष्टाचार का दलदल, सपा गुंडों की पार्टी: Photo- Newstrack

Siddharthnagar News: यूपी सरकार के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को इटवा स्थित माता प्रसाद जायसवाल इंटर कालेज में सोशल मीडिया सम्मेलन एवं बीजेपी प्रत्याशी सांसद जगदंबिका पाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस व सपा पर निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार को कौन भूल सकता है, कांग्रेस पूरी तरह भ्रष्टाचार का दलदल है जबकि सपा गुंडों की पार्टी है। सपा की सरकार थी तो सरकारी टेंडर की लूट होती थी। माताओं बहनों का घरों से निकलना मुश्किल रहता था, भाजपा की सरकार अपने के बाद कांग्रेस का भ्रष्टाचार खत्म हुआ तो प्रदेश में माफिया मुक्त हुआ।

आपकी संपत्ति पर कब्जा करके आततायियों को बांटने का मंसूबा

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि कांग्रेस और सपा का मंसूबा है कि आपकी संपत्ति पर कब्जा करके आततायियों में बांट देने का है। इससे सावधान रहने की आवश्यकता है। सपा के लोगों को राम मंदिर का न्यौता मिला, मगर ये लोग नहीं गए। ऐसे लोग कैसे आप का वोट मांग सकते हैं। सरकार की नीतियों को बताते हुए कहा कि सभी 75 जिलों में मेडिकल कालेज बनाया जा रहा है, इसमें 66 जहां बन चुके हैं। जबकि 2017 से पहले केवल 16 मेडिकल कालेज थे। भाजपा सरकार ने महिलाओं को धुओं से मुक्ति दिलाते हुए निशुल्क रसोई गैस देने का काम किया।घर-घर जल पहुंचाने की योजना चला रही है।परिषदीय स्कूलों की तस्वीर को बदलने का काम किया।

पूरी दुनिया में बेहतर हुई भारत की छवि

ब्रजेश पाइक ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत की छवि बेहतर हुई है। आज जर्मनी के राष्ट्रपति कहते हैं कि मोदी जैसा कोई नहीं, जबकि अमेरिका अपने यहां मोदी की सभा कराने की बात करता है। 2014 से पहले दुनिया में भारत की क्या छवि थी और अब क्या है, ये सभी लोग जान चुके हैं। सांसद व बीजेपी प्रत्याशी जगदंबिका पाल ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के साथ अपने द्वारा कराए गए विकास कार्यों को बताया।

इनकी रही उपस्थिति

जनसभा को विधायक श्यामधनी राही, पूर्व मंत्री डा. सतीश द्विवेदी, जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, पूर्व जिलाध्यक्ष लालजी त्रिपाठी, राम कुमार कुंवा, गोविंद माधव सहित तमाम नेताओं ने संबोधित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रीय जनता मौजूद रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story