×

Siddharthnagar News: महिलाओं ने केक काट मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, लंबी आयु की कामना की

Siddharthnagar News: नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने वृद्ध आश्रम पहुंचकर बेसहारा वृद्ध पुरुष-महिलाओं को फल बांटे, शाल देकर किया सम्मानित किया।

Intejar Haider
Published on: 17 Sep 2023 1:39 PM GMT
Women celebrated PM Modis birthday by cutting cake, wished for long life
X

महिलाओं ने केक काट मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, लंबी आयु की कामना की: Photo-Newstrack

Siddharthnagar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सिद्धार्थनगर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इन कार्यक्रमों में जिले के प्रभारी और नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने शिरकत की। प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने जनपद मुख्यालय के सिद्धार्थनगर नगर पालिका के बाल्मीकि नगर में सुबह सड़कों की सफाई कर स्वच्छता अभियान को और प्रभावी बनाने का प्रयास किया। इसके बाद प्रभारी मंत्री जनपद मुख्यालय स्थित पूरानी नौगढ़ वृद्ध आश्रम गए जहां उन्होंने बेसहारा वृद्ध पुरुष-महिलाओं को फल वितरित किया और शाल देकर उन्हें सम्मानित किया।

प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को सौंपी चाभी: Photo-Newstrack

महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर काटा केक, दीर्घायु होने की कामना की

प्रभारी मंत्री ने जनपद मुख्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की जहां महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर केक काटा, मंदिर में पूजा अर्चना कर उनके दीर्घायु होने की कामना की। इसी कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 5 दर्जन से अधिक लोगों को उनके सपनों का घर आवास की चाबियां सौंपी।

प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने चलाया सफाई अभियान: Photo-Newstrack

मीडिया से बात करते हुए प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर उनके दीर्घायु होने की कामना करते हुए कहा कि आज पूरे भारत में जितने हर्ष और उल्लास के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस मनाया जा रहा है इससे उनकी लोकप्रियता का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर पूरे भारत में विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story