×

वाराणसी से प्रियंका लड़ लें चुनाव, गारंटी लेता हूं जब्त होगी जमानत: सिद्धार्थनाथ सिंह

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर कहा कि स्वतंत्र हैं वो क्यों नहीं लड़ रही ये समझ नहीं आ रहा। उनकी पार्टी क्यों नहीं भेज रही, वो कहीं से चुनाव लड़ना चाहती हैं तो भेजना चाहिए।

Dharmendra kumar
Published on: 29 March 2019 12:17 PM GMT
वाराणसी से प्रियंका लड़ लें चुनाव, गारंटी लेता हूं जब्त होगी जमानत: सिद्धार्थनाथ सिंह
X

मेठी: यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने प्रियंका के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर कहा कि स्वतंत्र हैं वो क्यों नहीं लड़ रही ये समझ नहीं आ रहा। उनकी पार्टी क्यों नहीं भेज रही, वो कहीं से चुनाव लड़ना चाहती हैं तो भेजना चाहिए। वह बड़ी नेता हैं चुनाव लड़े, लेकिन जमानत जब्त होने की मैं गारंटी लेता हूं। वो यहां बीजेपी युवा मोर्चे के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें...फैजाबाद सांसद का रिपोर्ट कार्ड: कोई पास बता रहा तो कोई फेल

मंत्री ने प्रियंका के अयोध्या दौरे पर भी सवाल उठाया और कहा कि कांग्रेस ने कहा था रामसेतु और राम का अस्तित्व नहीं है। सुप्रीम कोर्ट में इसका एफिडेविट दिया था। कांग्रेस के बड़े नेता जो वकील हैं उन्होंने कहा था राम यहां पर पैदा हुए काल्पनिक हैं। इन दोनों चीजो के लिए प्रियंका को माफी मांगनी चाहिए फिर मंदिर जाकर आशीर्वाद लें।

यह भी पढ़ें...हमारा घोषणापत्र जनता की आवाज होगा, किसी एक व्यक्ति की नहीं : राहुल

राहुल द्वारा गरीबों को 72 हजार देने की राहुल की घोषणा पर उन्होंने कहा कि अमेठी से वो सांसद हैं, सांसद निधि के 25 करोड़ उन्हें पांच साल में मिले हैं जिसमें से उन्होंने खर्च मात्र 9 करोड़ किया है। जो अपने सांसद निधि का 50 प्रतिशत भी नहीं खर्च कर पाया हो वो गरीबों के एकाउंट में क्या पैसा डालेगा?

कांग्रेस का पलटवार

राहुल गांधी के प्रतिनिधि चंद्रकांत दुबे ने कहा कि योगी के मंत्री झूठे आरोप लगा रहे हैं। राहुल गांधी द्वारा पांच वर्षों में खुद अमेठी में 26.85 करोड़ रुपए खर्च किए गए। वहीं कैप्टन सतीश शर्मा की निधि से 2.75 करोड़, प्रमोद तिवारी की निधि से 0.66, पीएल पुनिया की निधि से 2.41 करोड़, रेखा गणेशन की निधि से 2.25 करोड़, कपिल सिब्बल की निधि से 2.07 करोड़ और एमएलसी दीपक सिंह की निधि से 7.53 करोड़ रुपए अमेठी के विकास के लिए दिए गए हैं। जिसका कुल योग 44.52 करोड़ रुपए बनता है। इसमें से 38 करोड़ रुपए अब तक खर्च किए गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story