×

Sitapur Crime: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, घायल

Sitapur News: एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि खैराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अपराधी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इसका नाम विनोद पासी है। यह जनपद बाराबंकी का रहने वाला है।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 15 March 2024 11:04 AM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News (Pic:Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश विनोद पासी घायल हो गया। आपको बता दे कि बदमाश विनोद पासी बाराबंकी जनपद का रहने वाला है। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। शातिर बदमाश के पास से एक तमंचा और दो जीवित कारतूस पुलिस ने बरामद किए हैं। वहीं एक चोरी का मोबाइल सहित बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। खैराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और क्राइम ब्रांच से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई।

पुलिस टीम पर बदमाश ने की फायरिंग

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि खैराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अपराधी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इसका नाम विनोद पासी है। यह जनपद बाराबंकी का रहने वाला है। इसके विरुद्ध पूर्व में एक दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है। जिसमें डकैती गैंगस्टर इत्यादि के अभियोग पंजीकृत है। आरोपी थाना अटरिया से वांछित चल रहा था। इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था। आज पुलिस टीम द्वार चेकिंग के दौरान रोका गया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग करके बाग की तरफ भागने की कोशिश की। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी करते हुए आरोपी को आत्मसमर्पण के लिए कहा गया। लेकिन पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। इसको घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया, जहां इसका इलाज चल रहा है। मौके पर एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल, जिंदा कारतूस, एक अवैध शस्त्र तथा अन्य सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने कहा कि उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जनपद सीतापुर में ऐसे अपराधियों के विरुद्ध अभियान लगातार इसी प्रकार चुनाव की परिपेक्ष में जारी रहेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story