×

Sitapur News: डकैतों ने दो घरों से लूटी नगदी व जेवरात, गृह स्वामी को मारी गोली गंभीर घायल

Sitapur News: घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गृह स्वामी मुकेश को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 12 Oct 2023 7:10 AM GMT
Sitapur crime News
X

Sitapur crime News  (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में डकैतों ने मंगलवार देर रात दो घरों को निशाना बनाया जिसमें गृह स्वामी के विरोध करने पर डकैतों ने उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर गांव वाले शोर करने लगे। गांव वाले मौके पर पहुंचे उससे पहले डकैत घर में रखी लाखों रुपए की नगदी सहित सोने चांदी के जेवर लूट कर भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गृह स्वामी मुकेश को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

गांव में डकैती की वारदात को लेकर लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है यह पूरा मामला बिसवां कोतवाली इलाके के पतिकरपुर गांव का है। बताते चलें कि गांव के ही रहने वाले मुकेश अपने घर पर अकेला था तभी देर रात करीब 2 से 2:30 बजे के बीच डकैतों ने मुकेश के घर पर धावा बोल दिया। जिसमें डकैतों ने मुकेश के साथ-साथ उसके पास में रहने वाले दयाराम यादव के घर का भी ताला तोड़ दिया डकैत लूट की वारदात को अंजाम देते इससे पहले ही घर के अंदर आहट पाकर मुकेश की नींद खुल गई।

फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग जाग गए

घर में अनजान लोगों को देख मुकेश उनका विरोध करने लगा इस पर पहले तो डकैतों ने उसकी लाठी डंडे से पिटाई की लेकिन जब मुकेश शोर मचाने लगा तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। रात के अंधेरे में हुई फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के तमाम लोग जाग गए और शोर मचाने लगे ग्रामीणों के आने की आशंका व्यक्त करते हुए डकैत घर में रखी लाखों रुपए की लगदी सहित जेवर लूटकर भाग गए।

घटना को लेकर मुकेश के पड़ोसी का कहना है कि जब हम लोग मुकेश के घर पर पहुंचे तो बदमाश भाग रहे थे जब हम लोग ने उनका पीछा करने का प्रयास किया तो बदमाश असलहा लेकर उनकी तरफ दौड़ पड़े। जिससे हम लोग पीछे की ओर भागे।पड़ोसी का कहना है सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी उसके द्वारा हड़ताल की गई है। घायल मुकेश को एंबुलेंस से इलाज के लिए ले जाया गया। डकैती की इस वारदात को लेकर कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामला अभी संदिग्ध लग रहा है पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story