×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra: शादी में शामिल होने निकले युवक का नदी में मिला शव, हत्या की आशंका

Sonbhadra: विंढमगंज थाना क्षेत्र के पकरी ग्राम पंचायत के पास कनहरी नदी में बुधवार को एक युवक का शव उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 22 May 2024 12:24 PM GMT
sonbhadra news
X

सोनभद्र में नदी में उतराता मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र के पकरी ग्राम पंचायत के पास कनहरी नदी में बुधवार को एक युवक का शव उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। मौके पर विंढमगंज और दुद्धी दोनों जगहों की पलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। उसकी मौत कैसे हुई, इसको लेकर जहां तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं, प्रकरण में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस की ओर से शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया गया।

बताते हैं कि विंढमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पकरी निवासी कमलेश चेरो 36 वर्ष पुत्र गोपी चेरो की पांच वर्ष पूर्व चोपन थाना क्षेत्र के करगरा इलाके में शादी हुई थी। बताया जाता है कि दोनों के संयोग से एक पुत्री भी पैदा हुई लेकिन शादी के महज तीन साल बाद दोनों में तलाक हो गया। पिता गोपी चेरो के मुताबिक गत 20 मई को पकरी गांव में ही लखन गोड़ के यहां बारात आई हुई थी। उसी बारात में शामिल होने की बात कहकर कमलेश घर से निकला था। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा था।

बुधवार को सूचना मिली कि उसके पुत्र का शव कनहर नदी में उतराया हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो उसका बेटा मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। मौत किन परिस्थितियों और किन वजहों से हुई, इसको वह समझ नहीं पा रहे हैं। उधर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विंढमगंज श्याम बिहारी ने शव को स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी से बाहर निकलवाया। इसके बाद पंचनामा की प्रक्रिया पूरी करते हुए अंत्य परीक्षण के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। पुलिस का कहना था कि मौत की वजह क्या है, यह पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा।

मामले में कहीं प्रेम प्रपंच को तो चक्कर नहीं?

घटना में कहीं किसी प्रेम प्रपंच का तो चक्कर नहीं, इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। ग्रामीणों का दबी जुबान कहना है कि तलाक के बाद, कमलेश का इलाके के ही एक महिला से प्रेम संबंध स्थापित हो गया था। गत 20 मई की रात भी वह, घर से बारात में शामिल होने के लिए निकलने के बाद उक्त महिला को उसके घर पहुंचाने के लिए निकला था। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। बुधवार को खबर आई कि उसका शव, गांव के ही पास कनहर नदी में उतराया हुआ है। सच्चाई क्या है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा, फिलहाल हत्या की आशंका जताए जाने के साथ ही, तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story