×

Sonbhadra News: प्रेमी को खुश करने के लिए नाबालिग को जंगल में ले गई प्रेमिका, दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार

Sonbhadra News: रायपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को उसी के गांव की एक महिला की तरफ से प्रेमी को खुश करने के लिए बहाने से जंगल में ले जाने और वहां उससे दुष्कर्म की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 26 March 2024 3:43 PM GMT (Updated on: 26 March 2024 3:43 PM GMT)
To please her lover, her girlfriend took a minor to the forest on the pretext, tried to rape her, arrested
X

 प्रेमी को खुश करने के लिए नाबालिग को बहाने से जंगल में ले गई प्रेमिका, दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Sonbhadra News: रायपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को उसी के गांव की एक महिला की तरफ से प्रेमी को खुश करने के लिए बहाने से जंगल में ले जाने और वहां उससे दुष्कर्म की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसका धारा 354, 354ख, 323, 504, 506, 120बी आईपीसी और 7/8/16/17 पास्को एक्ट के तहत चालान कर दिया गया।

घटना रायपुर थाना क्षेत्र के गंगा-जमुनी जंगल की, तीन दिन पूर्व की है। बताया जाता है कि बताया जाता है कि थाना क्षेत्र की एक महिला, जंगल से लकड़ी लाने के बहाने गांव की ही, एक 13 वर्षीय बालिका को जंगल में ले गई। आरोप है कि कुछ देर बाद वहां उसका प्रेमी समीम अंसारी 20 वर्ष पुत्र नासिर अली निवासी सेमरिया टोला बरहुआ थाना रायपुर पहुंच गया। आरोप है कि वहां उसके साथ आरोपी ने जहां दुष्कर्म की कोशिश की। वहीं, इस दौरान महिला उसे पकड़े रही। शोर सुनकर, जंगल में बकरी चराने गई महिलाएं वहां पहुंच गईं। यह देख महिला और उसके प्रेमी वहां से फरार हो गए। पीड़िता के परिवार वालों ने घटना की जानकारी रायपुर थाने जाकर दी।

तहरीर मिलते ही मामले में धारा 354, 354ख, 323, 504, 506, 120बी आईपीसी और 7/8/16/17 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। प्रभारी निरीक्षक शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि आरोपी को, गांव के पास ही दबिश देकर आरोपी समीम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसका न्यायालय के लिए चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी एसआई रामनयन यादव, हेड कांस्टेबल अजय कुमार कुशवाहा, कांस्टेबल नीरज यादव की मौजूदगी वाली टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी की।

बगैर परमिट गिट्टी परिवहन में छह के खिलाफ केस, दो गिरफ्तार

जिले में सोमवार की रात बगैर परमिट गिट्टी परिवहन कर रहे दो ट्रकों को पकड़ने के साथ ही दो पासरों, दोनों वाहनों के स्वामियों और दोनों चालकों के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ ही, मंगलवार को दो की गिरफ्तारी कर लिया गया। पूछताछ के बाद दोनों का चालान कर दिया गया। पहले मामला चोपन थाना क्षेत्र का है। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ प्रताप सिंह के मुताबिक वाहन चालक इम्तियाज अली उर्फ मंगरू पुत्र वाहिद अली निवासी निहालापुर थाना केराकत जिला जौनपुर को दोपहर में करगरा मोड़ मारकुंडी से गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं, मामले में वांछित वाहन स्वामी मीना देवी पत्नी स्व. विंध्याचल यादव निवासी मीनाबाजार मारकुंडी, थाना चोपन और अतुल मिश्रा निवासी उरमौरा, थाना राबर्ट्सगंज की तलाश जारी है।

इसी तरह, राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में भी बिच्छी ब्रेकर के पास एक वाहन को बगैर परमिट गिट्टी परिवहन करते पकड़ा गया। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मामले में पुलिस ने चालक चंद्रजीत यादव पुत्र समरजीत यादव निवासी कोटवालपुर थाना जलालपुर, जिला जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, वाहन स्वामी सुनील कुमार यादव पुत्र लाल बहादुर यादव निवासी सेमलपुर थाना जमालपुर जिला जौनपुर और पासर रितेश पांडेय की तलाश जारी है। दोनों मामलों में धारा 279, 379, 411, 34 आईपीसी और 3/58/72 यूपी उप खनिज नियमावली, 4/21 खान व खनिज अधिनीयम 1957 व 3 सार्वजनिक संपत्ति नुकसानी निवारण अधिनीयम 1984 के तहत कार्रवाई की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story