×

Sonbhadra News: भट्टे से ईंट निकाल रहे सगे भाइयों पर जंगली सुअर ने बोला हमला, एक की मौत

Sonbhadra News: भट्टे से ईंट निकाल रहे सगे भाइयों पर शुक्रवार को जंगली सुअर ने हमला बोल दिया। इससे एक भाई की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 May 2024 4:00 PM GMT (Updated on: 3 May 2024 4:03 PM GMT)
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: बीजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नेमना अंतर्गत टोला समथरहवा में भट्टे से ईंट निकाल रहे सगे भाइयों पर शुक्रवार को जंगली सुअर ने हमला बोल दिया। इससे एक भाई की मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया गया।

एक भाई की मौके पर मौत

बताते हैं कि शोभालाल 43 वर्ष पुत्र बसंतलाल, छोटे भाई रामसूरत 35 वर्ष के साथ घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित भट्टे से दोपहर में ईंट निकाल रहा था। उसी समय बगल में स्थित नाले की तरफ से आए सुअर ने अचानक हमला बोल दिया। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोभा लाल को जहां पैर में गहरी चोट आई। वहीं, रामसूरत का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया। चीख-पुकार सुनकर, परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तब तक शोभा लाल की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। आनन-फानन में रामसूरत को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

मौत की सही वजह का इंतजार

बताया कि सुअर की हमले से मौत की जानकारी मिली है। सही वजह जानने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है । वहीं, जरहा रेंजर राजेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।पीएम रिपोर्ट इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत का कारण क्या है और किस जानवर के हमले से मौत हुई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story