×

Sonbhadra Viral Video Case: वायरल वीडियो में नया मोड़: अस्पताल कर्मियों-डॉक्टरों से की गई थी हाथापाई-मारपीट, मचाया था खासा उपद्रव

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित शहर के प्रतिष्ठित अस्पताल साईं हास्पीटल परिसर में एक व्यक्ति की पिटाई का वायरल हो रहे वीडियो में नया मोड़ आ गया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 15 Oct 2023 3:41 PM GMT
There was a scuffle and fight with the hospital staff and doctors, a lot of disturbance was created
X

अस्पताल कर्मियों-डॉक्टरों से की गई थी हाथापाई-मारपीट, मचाया था खासा उपद्रव: Photo-Newstrack

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित शहर के प्रतिष्ठित अस्पताल साईं हास्पीटल परिसर में एक व्यक्ति की पिटाई का वायरल हो रहे वीडियो में नया मोड़ आ गया है। अस्पताल प्रबंधन का दावा है कि वायरल वीडियो में जिस व्यक्ति की पिटाई होती दिख रही है, उस व्यक्ति और उसके साथियों ने इससे पहले अस्पताल में जमकर उपद्रव मचाया था। अस्पताल कर्मियों और चिकित्सकों से हाथापाई-मारपीट की थी। इस दौरान एक महिला स्टाफ से किए गए दुर्व्यवहार ने अस्पताल के ही कुछ कर्मियों को भड़का दिया और उन्होंने उपद्रव मचा रहे व्यक्ति की पिटाई कर दी। उसके सार्थियों ने इसी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस की छानबीन और सीसी फुटेज से सामने आए नए तथ्य

बताते चलें कि जिला मुख्यालय स्थित साईं हास्पीटल परिसर में में एक उम्रदराज व्यक्ति से मारपीट का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ तो हडकंप मच गया। जहां इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा शुरू हुई। वहीं, मरीज के साथ इस तरह का व्यवहार बताते हुए कार्रवाई की भी मांग शुरू कर दी गई। न्यूजट्रैक ने वायरल वीडियो के मसले को उठाया तो पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान अस्पताल प्रबंधक के सीसी टीवी कैमरे में रिकार्ड वीडियो में सामने आई तस्वीरें और अस्पताल के लोगों की तरफ से दी गई जानकारी से यह सामने आया कि वायरल वीडियो में पिटाई का शिकार हो रहे व्यक्ति और उसके सार्थियों ने, इससे पहले अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया। हाथापाई-मारपीट की। स्थिति ज्यादा बिगड़ गई तो अस्पताल कर्मियों ने भी नियंत्रण खो दिया।

यह बताया जा रहा माजरा

अस्पताल प्रबंधन का काम देखने वाले विपिन सिंह ने बताया कि दुरावल गांव का एक मरीज भर्ती था। उसका उपचार चल रहा था। तभी दुरावल के प्रधान बताए जाने वाले व्यक्ति और उसके साथी आए जिनकी हालत कुछ ठीक नहीं लग रही थी। आते ही उन्होंने उलूल-जलूल सवाल शुरू कर दिए। अस्पताल कर्मियों ने मना किया तो कर्मियों-चिकित्सकों के साथ हाथापाई-मारपीट शुरू कर दी गई। अस्पताल कर्मी, हाथापाई-मारपीट करने वालों को बाहर निकाल रहे थे, तभी प्रधान बताए जा रहे व्यक्ति ने एक महिला स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर दिया और स्थिति बिगड़ गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story