×

Sonbhadra News: दोस्त के साथ शराब पीने के बाद पत्थर से सिर कूंच कर दी हत्या, हुआ सनसनीखेज खुलासा

Sonbhadra News: दोस्त के साथ शराब पीने के बाद हुए विवाद में दोस्त की ही सिर कूंच कर हत्य करने के मामले में सोनभद्र पुलिस ने खुलासा किया है। मामला रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र का है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 March 2024 3:48 PM GMT
गिरफ्तार आरोपी।
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवालली क्षेत्र के बसौली गांव में होली की सुबह खेत में फेंके हाल में मिली सिर कूंची लाश मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। रात में आरोपी और मृतक दोनों ने साथ बैठ, जमकर शराब पी। नशे का सुरूर सिर चढ़कर दोनों बिना वजह किसी बात पर विवाद शुरू कर दिए। इससे आपा खोए आरोपी ने, पत्थर से सिर कूंचकर नंदू बैगा की हत्या कर दी और उसका शव खींचकर पास के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसका धारा 302 के तहत चालान कर दिया गया।

सत्येंद्र कुमार राय ने दी जानकारी

प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय के मुताबिक गत 26 मार्च की को रामकली बैगा पत्नी नंदू वैगा निवासी बसौली थाना रॉबर्ट्सगंज ने कोतवाली पहुंचकर थाना रॉबर्ट्सगंज पर प्रार्थना पत्र दिया कि 25 मार्च की रात उसके ही गांव के राजमोहर उर्फ मोहनलाल पुत्र रूपनरायन बैगा ने उसके पति नंदू बैगा की हत्या कर दी और शव को भागवत के खेत में फेंक दिया। मामले में धारा 302, 201 के तहत केस दर्ज कर प्रकरण की छानबीन की गई। मामले में मिली जानकारी के आधाार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना के दिए उसने और नंदू दोनों ने बैठकर शराब थी। इस दौरान उसने नशे के सुरूर में आकर चार से पांच बोतल गटक ली। इसी दौरान नंदू ने उसे कोई ऐसी बात कही जो काफी नागवार गुजरी और उसने पास में रखे पत्थर से उसके सिर पर कई वारकर हत्या कर दी और उसका शव पास के खेत में फेंक दिया। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र राय ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पत्थर की बरामदगी कर ली गई है और आरोपी का पूछताछ के बाद धारा 302, 201 आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया है।

होली के दिन हुई तीन हत्याओं ने फैला दी थी दहशत

होली पर्व पर एक के बाद एक तीन हत्याओं का मामला सामने आने से दहशत की स्थिति बन गई। पिछले 24 घंटे के भीतर पुलिस ने तीनों हत्याओं का खुलासा करने में कामयाबी पा ली है। जुगैल थाना क्षेत्र में हुई हत्या में जहां प्रेमी का हाथ पाया गया। वहीं पिपरी थाना क्षेत्र में हुई हत्या में पत्नी ही, अवैध प्रेम संबंध को बनाए रखने के लिए, कातिल बन बैठी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story