×

Sultanpur News: डीजे की धुन पर डांस में भारी पड़ी अश्लीलता, घरातियों ने लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या

Sultanpur News: पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। युवक को पीटने वाले लोग फरार बताए जा रहे हैं। घटना से बारातियों में आक्रोश है।

Fareed Ahmed
Published on: 25 Nov 2022 7:12 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2022 9:25 AM GMT)
Sultanpur dispute over DJ
X

डीजे बजाने को लेकर विवाद (फोटो: सोशल मीडिया )

Sultanpur News: जनपद के चांदा कोतवाली के छापर गांव में बारात में शामिल होने गए युवक को डीजे की धुन पर नाचने को लेकर हुए विवाद में लड़की के गांव वालों ने बुरी तरह से पीट दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाराती और वर पक्ष के लोग उसे इलाज के लिए गया जिला अस्पताल ले गए, जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। इस बीच युवक को पीटने वाले लोग फरार बताए जा रहे हैं। घटना से बारातियों में आक्रोश है। रंग में पड़ा भंग डीजे की धुन पर नाचने में बाराती ऐसे मदहोश हुए कि घरातियों की इज्जत लेने पर तुल गए। अश्लीलता करने पर लड़की पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बाराती की हत्या कर दी। शादी का माहौल मातम में बदल गया। पुलिस ने लड़के पक्ष की तहरीर पर लड़की पक्ष वालों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

चांदा कोतवाली क्षेत्र के भरखरे गांव की बारात में हुई घटना

जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भरखरे गांव से बारात चांदा कोतवाली के छापर गांव गई हुई थी। जहां पर रामसकल की बेटी पूजा की शादी बीते गुरुवार को नियत थी। द्वार पूजा पर दूल्हे के साथ बारात में आए अनिल पुत्र रमेश जमकर नाच रहा था , बताया जा रहा है कि इस दौरान वी शराब के नशे में थे। इसी दौरान अश्लील हरकत पर लड़की पक्ष के लोग नाराज हो गए और आपा खो बैठे । लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। अनिल की मौत के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया।

चार को किया गया नामजद ,तलाश जारी

शादी के घर में अचानक अफरा-तफरी मचने पर आस-पड़ोस के लोग भी दौड़े। थानाध्यक्ष रवि कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । बाराती की तहरीर पर लड़की पक्ष वालों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है । जिसमें 4 लोगों को नामजद किया गया है। घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

बारात में नाचने को लेकर हुआ विवाद-पुलिस

कोतवाल चांदा रवि कुमार सिंह ने बताया कि बारात में नाचने को लेकर विवाद हुआ और लड़की पक्ष की तरफ से आए लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा। जिसमें अनिल गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पीड़ित की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story