×

Loksabha Election 2024: 'वन नेशन, वन इलेक्शन', कराना अभी मुश्किल, इसमें समय लगेगा : मेनका गांधी

Loksabha Election 2024: सुल्तानपुर में मेनका गांधी ने कहा कि मैनीफेस्टो में सबके लिए लिखा गया है। मुझे पूरा यकीन है, जो मैनिफेस्टो में है वो बाद में पूरा किया जाएगा।

Taaquweem Fatma
Published on: 15 April 2024 2:43 PM GMT (Updated on: 15 April 2024 3:06 PM GMT)
BJP leader, Maneka Gandhi
X

Maneka Gandhi (Pic:Newstrack)

Sultanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी टिकट पाने के बाद दूसरी बार सुल्तानपुर के दौरे पर पहुंची। मेनका गांधी बीते 10 अप्रैल को दौरा समाप्त करकर दिल्ली चली गई थी,आज फिर से एक बार चुनावी अभियान मे जुट गई है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, 'वन नेशन वन इलेक्शन करना मुश्किल है। इसको ठीक करने में समय लगेगा। इसमें हजारों चीजें आती हैं। किसका इलेक्शन अभी हुआ है किसका इलेक्शन एक साल पहले हुआ है वो चिक-चिक करेगा। ये कोई एक रात की बात नहीं है। लक्ष्य अच्छा है, आपको बता दें कि आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक इंटरव्यू में वन नेशन वन इलेक्शन पर बात की है और इसपर कमेटी भी बनी हुई है।

कल से करेंगी जनसभा

मेनका गांधी भाजपा के 400 पार के नारे पर हंसकर टाल गई। उन्होंने कहा कि मैनीफेस्टो में सबके लिए लिखा गया है। मुझे पूरा यकीन है जो मैनिफेस्टो में है वो बाद में किया जाएगा। मेनका गांधी आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते यहां पहुंची। जहां पर भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वे 16 अप्रैल से ताबड़तोड़ चुनावी नुक्कड़ सभा व जनता के बीच जाकर वोट व समर्थन मांगेंगी। उन्होने भाजपा नेता राम दुलार पाठक के कूरेभार स्थित आवास पर मुलाकात की और उनका हाल-चाल लिया। इसके बाद विधायक नगर चौराहा के पास स्थित मीरदासपुर में राम सूरत वर्मा‌ के निधन पर एसडीएम सदर से बात कर उनको 5 लाख रुपए का किसान बीमा दिलाने के के लिए औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा।

दलित बस्ती में भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों से की मुलाकात

भटपुरा गांव के भाजपा मंडल मंत्री काशी प्रसाद तिवारी के भाई रमापति तिवारी, कटका में केशरी मिश्रा और कलखुरा में जीत लाल निषाद के निधन पर उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान उन्होंने ढांढस बंधाते हुए परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। मेनका गांधी ने नारायणपुर के दलित बस्ती में जाकर भाजपा कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों से मुलाकात की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story