×

Sultanpur : डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गोली मारकर हत्या

Sultanpur News: कोतवाली नगर के दरियापुर तिराहे के पास स्थित होटल पल्लवी के पास रविवार शाम उस समय अफरा तफरी मच गई जब बाइक सवार बदमाश ने दो युवकों को गोली मार दी।

Taaquweem Fatma
Published on: 7 April 2024 4:36 PM GMT (Updated on: 7 April 2024 5:28 PM GMT)
In Sultanpur, a bike-riding criminal shot two youths, one dead, the other injured
X

सुल्तानपुर में बाइक सवार बदमाश ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल: Photo- Newstrack

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सुलतानपुर में रविवार की देरशाम को बाइक सवार एक बदमाश ने दरियापुर तिराहे के पास दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। इस घटना में चर्चित डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड में हाल ही में जमानत पर आए आरोपी विजय नारायण सिंह की मौत हो गई है। एक अन्य युवक घायल है, जिसका राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है। एसपी सोमेन वर्मा ने दल बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

बाइक सवार ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई

बता दें कि कोतवाली नगर के दरियापुर तिराहे के पास स्थित होटल पल्लवी के पास रविवार शाम उस समय अफरा तफरी मच गई जब बाइक सवार बदमाश ने दो युवकों को गोली मार दी। बदमाश बाइक से फरार हो गया, इसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। जिस पर एसपी सोमेन वर्मा, एएसपी, सीओ सिटी, नगर कोतवाल मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने कोतवाली नगर के नारायणपुर निवासी विजय नारायण सिंह को मृत घोषित कर दिया।

डॉ. घनश्याम तिवारी हत्याकांड से जुड़ा मामला

वहीं, घायल शास्त्री नगर निवासी अनुज शर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में फस्ट ऐड देकर ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। बता दें कि मृतक विजय नारायण सिंह बीते सितंबर माह में हुए डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। जिसे हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।

पुलिस ने बताया, कहासुनी के दौरान गोली चली

इस पूरे घटना क्रम में एसपी ने बताया कि "बदमाश व मृतक सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे। उसी में कहासुनी के दौरान गोली चली है। शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया है। हमने खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं जो जल्द खुलासा करेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story