×

Sultanpur News: पहले पत्नी का रेता गला, फिर खुद भी फांसी लगाकर दे दी जान

Sultanpur News: सूचना पर एसओ कुड़वार अरुण द्विवेदी और सीओ सिटी शिवम मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Taaquweem Fatma
Published on: 25 April 2024 8:27 AM GMT
Sultanpur News
X
मौके पर रोत बिलखते परिजन (Pic: Newstrack) 

Sultanpur News: सुल्तानपुर जनपद में बीती रात घरेलू कलह के चलते पति ने पत्नी का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति खुद फांसी के फंदे पर झूल गया और उसकी भी मौत हो गई। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। ये घटना कुड़वार थानाक्षेत्र के फिरोजपुर गांव की है।

जानकारी के मुताबिक फिरोजपुर गांव निवासी आफाक (52) बकरी खरीद फरोख्त व नाऊ का काम करता था। उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां थी। एक बेटी की वो शादी कर चुका है। स्थानीय लोगों के अनुसार करीब साल भर से वो डिप्रेशन में चल रहा था। ऐसे में घरेलू कलह बढ़ गई थी। इसी को लेकर उसने उसने अपनी पत्नी किस्मत उल निशा (46) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद जहां पत्नी का शव खून में लथपथ पड़ा था, वही फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर लिया। दोनों का शव घर के अंदर छत पर पाया गया।

जांच में जुटी पुलिस

माता पिता की मौत पर घर में बच्चे चीखने चिल्लाने लगे, जिस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ कुड़वार अरुण द्विवेदी और सीओ सिटी शिवम मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चन्द्र ने बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन काफी दिनों से ठीक नहीं चल रहा था, इस कारण ये घटना हो सकती है। फिलहाल पुलिस विवेचना कर रही है जाँच में सब साफ हो जाएगा

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story