×

Sultanpur Crime: होली के दिन खेली गई खून की होली, पड़ोसियों ने युवक की कुल्हाड़ी से की हत्या, 5 घायल

Sultanpur Crime: एसपी सोमेन वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं, घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है।

Taaquweem Fatma
Published on: 26 March 2024 1:55 AM GMT (Updated on: 26 March 2024 3:28 AM GMT)
Sultanpur News
X

पड़ोसियों ने युवक की कुल्हाड़ी से की हत्या  (फोटो: सोशल मीडिया )

Sultanpur Crime: सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत भरखारी गांव में होली के त्योहार में ख़ून की होली खेली गई। पुराने विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक की जान चली गई। अन्य घायलों का सीएचसी में इलाज जारी है। एसपी सोमेन वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं, घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर शाम की है। जहां लंभुआ कोतवाली अंतर्गत भरखारी गांव में सोहन लाल गिरी और राम प्रकाश गिरी के मकान आस पास है। दोनों पक्ष में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसमें लाठी डंडे व धारदार हथियार चल गए। घटना में सोहन लाल गिरी, कमला देवी गिरी पत्नी दयाशंकर, मोहन गिरी पुत्र दयाशंकर गिरी, दयाशंकर गिरी पुत्र राजाराम गिरी घायल हो गए। सभी घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ लाया गया। जहां डॉक्टर ने सोहन लाल गिरी (30वर्ष) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घायलों का सीएचसी में इलाज जारी

अन्य घायलों का सीएचसी में इलाज जारी है। घटना की जानकारी होने पर सीओ लंभुआ अब्दुस सलाम, एसपी सोमेन वर्मा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया।

मृतक के भाई ने बताया कि पड़ोस के धर्मेंद्र, मदन, दिनेश, विजय, संदीप आदि ने हमारे परिवार पर हमला बोला। एक साल पहले भी इन लोगों ने मारपीट की थी बाद में सुलह हो गई थी। आज धोखे से हमला किया गया है। एसपी ने बताया कि परिवार से तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story