×

Sultanpur News: राहुल-अखिलेश की जोड़ी पर ओपी राजभर ने कसा तंज, कहा- 'वो बच्चे हैं हम उनके चच्चे हैं'

Sultanpur News: ओपी राजभर ने कहा कि 'हम लोग चुनाव जीतेंगे। चाहे कितना कोई चिल्लाए मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। सुल्तानपुर ही नहीं, यूपी की 80 की 80 सीटें।

Tanveer Fatima
Published on: 18 April 2024 2:57 PM GMT (Updated on: 18 April 2024 7:32 PM GMT)
X

सुल्तानपुर में सुभासपा ओपी राजभर मेनका गांधी के समर्थन में जनसभा राहुल-अखिलेश पर दिया बयान: Video- Newstrack

Sultanpur News: सुभासपा मुखिया और यूपी सरकार में मंत्री ओपी राजभर जिले के अखंडनगर के निराला नगर में मेनका गांधी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे जहां कुर्सियां खाली रहने से भाजपाइयों की नींद उड़ गई है। भारतीय जनता पार्टी की पहली जनसभा में खाली कुर्सियां देखकर स्थानीय नेतागण परेशान दिखाई दिए। वही मीडिया से बात करते हुए ओपी राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज कसा है। उन्होंने दोनों नेताओं को लेकर कहा 'वो बच्चे हैं हम उनके चच्चे' हैं।

सुल्तानपुर ही नहीं, यूपी की 80 की 80 सीटें- ओपी राजभर

ओपी राजभर ने मीडिया से बातचीत में आगे कहा कि 'हम लोग चुनाव जीतेंगे। चाहे कितना कोई चिल्लाए मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। सुल्तानपुर ही नहीं, यूपी की 80 की 80 सीटें। राहुल गांधी द्वारा दिए गए 'भाजपा के 150 सीट' वाले बयान पर उन्होंने कहा कि "आप लोग गवाह हैं 2017 के चुनाव में सपा-बसपा कह रही थी 300-300 सीट और हम लोग 300 पार कह रहे थे। हम लोग 325 जीते। और 300 जीतने वाले कहां खड़े थे 47 पर। 2022 के चुनाव में अखिलेश यादव 400 सीट जीत रहे थे। हश्र क्या हुआ, शायद अगर मैं नहीं रहा होता तो 47 के नीचे खड़े हो जाते। राजभर ने कहा उन लोगों के पास केवल ज़बान है काम नहीं है।

गरीबों को घरेलू बिजली का बिल नहीं देना होगा- ओपी राजभर

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, मुख्यमंत्री और सारे हमारे पार्टी, संगठन एनडीए के लोग जनता के बीच में बूथ स्तर तक काम कर रहे हैं। जनता को अपनी बात बता रहे हैं। ओपी राजभर ने मीडिया से यह भी कहा कि गरीब कमल वाली बटन दबाएगा तो 5 साल के अंदर गरीबों को घरेलू बिजली का बिल नहीं देना होगा। 5 साल के अंदर कक्षा 6 से रोजगार पर शिक्षा लागू होने जा रही है। 24 के बाद 5 साल के अंदर यह शिक्षा लागू हो जाएगी यह उनके दिमाग में बात समझ में आ रही है कि हुनर होगा तो हमारा बच्चा कहीं भी कारोबार कर सकता है। रोजी-रोटी कर सकता है।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story