×

Sultanpur News: देश से बीजेपी का होगा सफाया: सपा राष्ट्रीय महासचिव

Sultanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विश्म्बर निषाद ने आज सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश के लोकतंत्र से खिलवाड़ कर रही है।

Taaquweem Fatma
Published on: 5 April 2024 3:04 PM GMT
सपा राष्ट्रीय महासचिव विश्म्बर निषाद।
X

सपा राष्ट्रीय महासचिव विश्म्बर निषाद। (Pic: Newstrack)

Sultanpur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विश्म्बर निषाद शुक्रवार को पार्टी दफ्तर पहुंचे। उन्होंने मीडिया में कहा भारतीय जनता पार्टी का देश से सफाया होने जा रहा है। इसीलिए घबराकर के कही सीटिंग सीएम केजरीवाल को बंदकर रहे कही किसी को बंद कर रहे। भारतीय जनता पार्टी के जो प्रधानमंत्री हैं वो घबराकर फैसले कर रहे हैं।

सभी सीटों पर जीतने का लक्ष्य

दरअसल शुक्रवार को महर्षि कश्यप और निषाद राज जयंती का सपा कार्यालय पर आयोजन किया गया था। जिसमें विश्म्बर निषाद बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में आगे कहा हम यूपी की 80 में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने जा रहे हैं। मेरठ गाजियाबाद में प्रत्याशी बदलने पर उन्होंने कहा वो हमारा आंतरिक मामला है। वही भीम निषाद के टिकट पर उन्होंने कहा सारे घटक दल मिलकर भीम को चुनाव लड़ाएंगे और भारी बहुमत से सीट जीतेंगे। भीम निषाद के टिकट पर इस बार ग्रहण लगने के सवाल पर उन्होंने कहा जब तक अखिलेश यादव कोई बात न कह दें तब तक किसी बात को अधिकृत कहा नहीं जा सकता। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के कैंप से लगातार लाई जा रही है।

देश को बचाने के लिए भाजपा को हटाएंगे

इस क्रम में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व विधायक अनूप संडा ने कहा कि पीडीए की नीति के तहत भीम निषाद को अखिलेश यादव ने प्रत्याशी बनाकर भेजा है। सर्व समाज से हम लोगों ने अपील की है कि भीम निषाद को इस देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए, इस देश की संवैधानिक संस्थाओं की निष्पक्षता को बचाने के लिए, और पिछले दस वर्षों में समाज के 85 प्रतिशत लोगों की जो उपेक्षा हुई है उनके हितों की रक्षा के लिए सब लोग इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को वोट करें। उन्होंने कहा सब इस देश से उस सरकार को हटाने का काम करें जिस सरकार ने इस देश के लोकतंत्र को संविधान को, इस देश के सांप्रदायिक सौहार्द को और इस देश की संवैधानिक संस्थाओं को भी कमजोर करने का काम किया है। आज के कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव, महासचिव सलाहुद्दीन, पूर्व विधायक अरुण वर्मा, प्रत्याशी भीम निषाद, इसौली विधायक के प्रतिनिधि रिजवान खान, पूर्व जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष पृथ्वी पाल यादव आदि सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story