×

Sultanpur News: विजय नारायण हत्याकांड का आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, पुलिस ने पैर में मारी गोली

Sultanpur News: आरोपी अजय बाइक से निकल रहा था पुलिस टीम ने उसे रोकना चाहा तो खुद को पुलिस में घिरा देख पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की।

Taaquweem Fatma
Published on: 9 April 2024 4:11 AM GMT
Sultanpur News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Sultanpur News: डॉक्टर घनश्याम हत्याकांड के सह आरोपी विजय नारायण सिंह की हत्या के मुख्य आरोपी अजय सिंह को कोतवाली नगर व बंधुआकला पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, उसके पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक बिना नंबर की बाइक व एक पिस्टल बरामद हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद ने बताया कि बीती रात सूचना मिली थी कि अंबेडकरनगर जिले के महरूआ निवासी अजय सिंह सिलावट दूबेपुर से बंधुआकला होकर लखनऊ निकलने की फिराक में है। इस सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस व बंधुआकला पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की। अजय बाइक से निकल रहा था पुलिस टीम ने उसे रोकना चाहा तो खुद को पुलिस में घिरा देख पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। जिसमें एक गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी और वो गिर पड़ा।


पुलिस ने उसे पकड़ा और लेकर सीधे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर आई। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। बताते चलें कि रविवार की रात कोतवाली नगर के दरियापुर तिराहे के पास होटल पल्लवी में विजय आदि पार्टी कर रहे थे। यही दीपक मिश्रा की विजय से कहासुनी हुई तो दीपक ने अजय को फोनकर बुलाया। अजय के आने के बाद बात बढ़ी तो अजय ने पिस्टल निकालकर विजय और अनुज को गोली मार दी थी। जिसमें विजय की मौत हो गई और अनुज का लखनऊ में इलाज चल रहा है।

कोतवाली पुलिस ने मृतक के भाई सतीश नारायण सिंह की तहरीर पर शूटर अजय सिंह सिलावर, दीपक मिश्रा, जयंत मिश्रा, डॉक्टर घनश्याम तिवारी की पत्नी निशा तिवारी, डॉक्टर घनश्याम के दो भाई नाम अज्ञात, उनके साले विनय तिवारी समेत एक अन्य के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story