×

Suniel Shetty Urges CM Yogi: 'बॉयकॉट बॉलीवुड' पर सुनील शेट्टी की CM योगी से गुजारिश, नफरत मिटाने में करें मदद

Suniel Shetty Urges CM Yogi: सीएम योगी आदित्यनाथ के मुंबई यात्रा पर एक्टर सुनील शेट्टी ने भावुक अपील की। उन्होंने यूपी सीएम से हिंदी फिल्मों के प्रति नफरत मिटाने में मदद मांगी।

aman
Written By aman
Published on: 6 Jan 2023 2:38 PM GMT (Updated on: 6 Jan 2023 2:38 PM GMT)
X

सुनील शेट्टी और CM योगी (Social Media)

Suniel Shetty Urges CM Yogi: हिंदी सिनेमा के चर्चित अभिनेता सुनील शेट्टी (Actor Sunil Shetty) ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से आदरपूर्वक एक गुजारिश की। सुनील शेट्टी ने हिंदी फिल्म उद्योग या बॉलीवुड के खिलाफ नफरत मिटाने में योगी आदित्यनाथ की मदद मांगी। अभिनेता ने कहा, 'सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बहिष्कार (Boycott Bollywood on Social Media) के चलन से मुक्ति दिलाएं। सुनील शेट्टी ने ये बातें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके दो दिनी मुंबई यात्रा के दौरान कही।

गौरतलब है कि, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय यात्रा पर मुम्बई गए। पहले दिन जहां उन्होंने उद्योगपतियों से मुलाकात की, वहीं दूसरे दिन फिल्मी कलाकारों से वार्ता की। योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, निर्देशक सुभाष घई और राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी तथा बोनी कपूर सहित फिल्म जगत के चर्चित लोगों से मुलाकात की।

बॉलीवुड पर लगे 'दाग' मिटाने में करें मदद

इस बैठक का मुख्य एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी (Noida Film City) में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था। इसी दौरान बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को यूपी सीएम आदित्यनाथ के सामने रखा। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि बॉलीवुड पर लग रहे 'दाग' को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने में मदद करें।

जैकी श्रॉफ- 'पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब'

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपने अंदाज में स्वागत किया। जैकी श्रॉफ ने कहा, कभी भी घर का खाना चाहिए तो हुकुम करना मिल जाएगा। उन्होंने कहा, थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब। 500 रुपए देकर पॉपकॉर्न खाना होता है। ये क्या बात हुई? अब यूपी में जब सिनेमा हॉल बनाएंगे तो ऐसा उनको दंड रखना कि इतना नहीं खा सकते भाई। खाओ पर पेट ना फट जाए। खाओ और खिलाओ, मगर इतना कैसे खा सकते हैं यार। फिल्म सिटी (film city) बनाओ…पिक्चर बनाओ, लेकिन ऐसा रहा तो फिल्म देखने कौन जाएगा। ऐसा न हो बेचारा कंगाल होकर जाए।' इस दौरान सीएम योगी मुस्कुराते रहे।

CM योगी- धर्म के प्रदेश से अर्थ के प्रदेश में आए

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फ़रवरी महीने में 'यूपी ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट' (UP Global Investors Summit) होना है। समिट से पहले मुख्यमंत्री आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर मुंबई गए। 'यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट' आयोजन से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बुधवार को मुंबई के प्रसिद्ध ताज होटल (Taj Hotel) में इन्वेस्टर्स को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा, 'धर्म के प्रदेश से अर्थ के प्रदेश में आए हैं। उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में पांच साल पहले लोग अपनी पहचान बताने से कतराते थे। मगर, आज गर्व से वो यूपी का बताने से सकुचाते नहीं हैं। ये प्रदेश में आए बदलाव की वजह से ही मुमकिन हो पाया है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story