×

सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो मस्जिद के लिए भी सरकार बनाएगी ट्रस्ट- उपमुख्यमंत्री

एनपीआर न लागू होने पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए डॉक्टर शर्मा ने कहा कि सरकार एनपीआर लागू कराना जानती है इसका विरोध करने वालों को हतोत्साहित होना पड़ेगा ।

SK Gautam
Published on: 20 Feb 2020 3:51 PM GMT
सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो मस्जिद के लिए भी सरकार बनाएगी ट्रस्ट- उपमुख्यमंत्री
X

बाराबंकी: उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने आज खुला ऐलान करते हुए शरद पवार को जवाब देते हुए कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो मस्जिद के लिए भी बनेगा ट्रस्ट। एनपीआर न लागू होने पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए डॉक्टर शर्मा ने कहा कि सरकार एनपीआर लागू कराना जानती है इसका विरोध करने वालों को हतोत्साहित होना पड़ेगा। संघप्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रीयता और राष्ट्रवाद वाले बयान पर डॉक्टर शर्मा ने कहा कि उनके बयानों के एक अलग मायने होते है जिसका गलत अर्थ नही लगाना चाहिए।

नकल विहीन परीक्षा की हकीकत जानने जनपद आये

बाराबंकी में आज प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर उनके हमलों का जवाब दिया। हालाकि डॉक्टर शर्मा का यह दौरा कोई राजनैतिक नही था बल्कि वह नकल विहीन परीक्षा की हकीकत जानने जनपद आये हुए थे लेकिन पत्रकारों के राजनैतिक सवालों पर भी वह जमकर बोले।

ये भी देखें: इस नेता ने कही सीएम योगी की कानून व्यवस्था पर ये बड़ी बात

संघप्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रीय और राष्ट्रवाद के बयान पर डॉक्टर शर्मा ने कहा कि परम पूज्य सरसंघचालक चालक जी के बयान के एक अलग ही मायने होते हैं और वह राष्ट्रीयता से ओतप्रोत होता है जिसका गलत अर्थ नही लगाना चाहिए। राष्ट्रीय शब्द भी ऐसा एक पारदर्शी शब्द है जिसका प्रयोग भी हम कर सकते है।

मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाये जाने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा

एनसीपी चीफ शरद पवार के मन्दिर की तरह मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाये जाने के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से ऐसी माँग आती है तो सरकार पीछे कहाँ है इसके लिए भी ट्रस्ट बनेगा।

ये भी देखें: इस दिन भगवान शिव योगी से बने गृहस्थ, जानिए क्यों मनाते हैं महाशिवरात्रि का महापर्व

एनपीआर पर कुछ लोगों द्वारा यह कहा जाना कि इसे किसी कीमत पर लागू नही होने देंगे के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इसे लागू कराना जानती है और ऐसे तत्वों को हतोत्साहित होना पड़ेगा। एनपीआर लोगों की भलाई के लिए है और जो लोग विकास के मामले में बात नही कर सकते वह इसके लिए अफवाह फैला रहे है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story