×

Agra News: 35 देशों की सुन्दरियों ने किया ताजमहल का दीदार, ताजमहल के साये में जमकर खिंचवाई फोटो

Agra News: मोहब्बत की नायाब इमारत ताजमहल का दीदार करने के लिए 35 देशों की सुंदरियां ताजमहल पहुंची। 35 देशों की सुंदरियों ने ताजमहल का दीदार किया । ताजमहल के साए में फोटो खिंचवाई ।

Rahul Singh
Published on: 12 Oct 2022 11:06 AM GMT
X

आगरा: 35 देशों की सुन्दरियों ने किया ताजमहल का दीदार, ताजमहल के साये में जमकर खिंचवाई फोटो

Agra News: मोहब्बत की नायाब इमारत ताजमहल का दीदार करने के लिए 35 देशों की सुंदरियां ताजमहल पहुंची। 35 देशों की सुंदरियों ने ताजमहल का दीदार (Taj Mahal) किया । ताजमहल के साए में फोटो खिंचवाई । ताज के साए में अपनी रील्स बनवाई । ताजमहल पर फोटो शूट (photo shoot at taj mahal) कराने आयी सुंदरियों को देखने के लिए सैलानियों की भीड़ जुटी रही । बताया जा रहा है कि सभी सुंदरियां दिल्ली में आयोजित हो रही मिस सुपर मॉडल वर्ल्ड वाइड 2022 (Miss Supermodel World Wide 2022) की प्रतिभागी है । इवेंट इवेंट कंपनी मैनेजर के साथ सुंदरिया ताजमहल पहुंची सुंदरियों के गले में इवेंट कंपनी का आई कार्ड था और सभी ने अपने अपने देश के नाम की पट्टीया पहन रखी थी ।

ताजमहल को देखकर सुंदरियां अभिभूत नजर आए सभी ने ताजमहल को देखकर वाह ताज कहा । सभी सुंदरियां करीब 1 घंटे तक ताज महल के अंदर रही । ताजमहल का दीदार करने के बाद इवेंट कंपनी मैनेजर के साथ वापस दिल्ली लौट गईं ।

सोनिया मंसूर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है

इस प्रतियोगिता में सोनिया मंसूर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है । बातचीत के दौरान सोनिया मंसूर ने कहा कि इस बार खिताब भारत के सिर सजेगा । उन्हें पूरी उम्मीद है । सोनिया मंसूर ने कहा कि उन्होंने प्रतियोगिता के लिए पूरी तैयारी की है ।


सभी ने ताज की खूबसूरती की तारीफ की

प्रतियोगिता में रसिया , इथोपिया , फिनलैंड , भारत , श्रीलंका , फ्रांस , इंडोनेशिया , नीदरलैंड समेत 35 देशों की प्रतिभागी सुंदरियां भाग ले रही हैं । ताज के साथ फोटो खींचा कर सभी सुंदरियां बेहद खुश नजर आई । सभी ने ताज की खूबसूरती की तारीफ की । कहा कि ताजमहल वाकई में नायाब इमारत है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story