×

Lucknow News: सिनेमाघरों में धमाकेदार थ्रिलर 'मारीच' रिलीज होने के लिए तैयार

Lucknow News: तुषार कपूर अपनी आने वाली फ़िल्म के रिलीज़ को लेकर काफ़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो नवाबों के शहर लखनऊ पहुँचे।

Network
Report Network
Published on: 19 Nov 2022 4:46 PM GMT
Lucknow News
X

तुषार कपूर फिल्म प्रमोशन को दौरान (सोशल मीडिया) 

Lucknow News: तुषार कपूर अपनी आने वाली फ़िल्म के रिलीज़ को लेकर काफ़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वो नवाबों के शहर लखनऊ पहुँचे। तुषार ने जब से अपनी फिल्म 'मारीच' की घोषणा की है, फिल्म के अनोखे शीर्षक और अनूठी कास्टिंग ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है। आपको बता दें फ़िल्म में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

तुषार एंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले निर्माता के रूप में 'मारीच' अक्षय कुमार स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लक्ष्मी' के बाद तुषार कपूर की दूसरी फिल्म होगी। 'मारीच' 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। ध्रुव लाथेर द्वारा लिखित और निर्देशित, 'मारीच' एक व्होडुनिट थ्रिलर है जहां तुषार एक बदमाश पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म में बेहद प्रतिभाशाली वरिष्ठ अभिनेता- नसीरुद्दीन शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। निर्माताओं ने फिल्म के दिलचस्प और प्रभावशाली लोगो के साथ आज रिलीज की तारीख की घोषणा की और संदेश दिया- कैच द एविल! फिल्म के बारे में बात करते हुए तुषार ने बताया कि 'कई कारणों से यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। एक निर्माता के रूप में 'लक्ष्मी' के बाद 'मारीच' मेरी दूसरी फिल्म है।

मैं बहुत लंबे समय के बाद नसीरुद्दीन शाह साब के साथ फिर से जुड़ने जा रहा हूं। फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में कई स्तरों पर चुनौती दी है क्योंकि यह उस काम से बहुत अलग है जिससे मैं पहले जुड़ा रहा हूं, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह नया रंग पसंद आएगा। 9 दिसंबर को मारीच को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story