×

BJP Manifesto: भाजपा प्रदेश महामंत्री ने बीजेपी के संकल्प पत्र की गिनाई योजनाएं

Unnao News: भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता आज संकल्प पत्र में शामिल योजनाएं गिनाने उन्नाव पहुंचे। इस दौरान भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता की।

Shaban Malik
Published on: 15 April 2024 12:55 PM GMT (Updated on: 15 April 2024 1:38 PM GMT)
Unnao News
X

Unnao News (Pic:Newstrack)

Unnao News: भाजपा के संकल्प पत्र की योजनाएं गिनाने उन्नाव पहुंचे अनूप गुप्ता ने योजनाओं/ मुद्दों की जमकर बखान किया। उन्होंने बताया कि कब तक भारत को विकसित राष्ट्र बना देंगे, आने वाले समय में किन-किन योजनाओं को कितना लाभ लोगों को मिलेगा। साथ ही इलेक्टोरल बॉन्ड निति को बेहद पारदर्शी बताया। लेकिन जब उनसे पूछा गया कि संकल्प पत्र में सरकारी नौकरी का कोई कॉलम नहीं है तो वह कन्नी काट गए। बीते 10 सालों में स्विस बैंक से कितना काला धन वापस आया जब यह पूछा गया तो उन्होनें कोई जवाब नहीं दिया।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता आज संकल्प पत्र में शामिल योजनाएं गिनाने उन्नाव पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने संकल्प पत्र में शामिल योजनाओं और मुद्दों को गिनाया। संकल्प पत्र में भाजपा ने गरीब, किसान, महिलाओं को लेकर क्या योजना बना रही है भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने यह भी बताया। उन्होंने बाकायदा योजना वार आंकड़े गिनाते हुए कहा कि अब तक कितने लोगों को लाभ मिल गया है और भविष्य में भाजपा कितने और अधिक लोगों को लाभ देगी।

लेकिन जब उनसे पूछा गया कि भाजपा के संकल्प पत्र में सरकारी नौकरी का कोई कॉलम नहीं है तो उन्होंने कहा कि देश में फेडरल सिस्टम लागू कर और सरकारी नौकरियां गिनाकर हम प्रदेश सरकार के अधिकारों का अतिक्रमण नहीं कर सकते। जब उनसे पूछा गया कि पिछले 10 सालों में कितना काला धन बाहर से सरकार लाई है तो उन्होंने कहा कि यह इंटरनेशनल मुद्दा है और इसके लिए सरकार प्रयास कर रही है। उसके साथ ही भाजपा प्रदेश महामंत्री इलेक्टोरल बांड नीति की जमकर प्रशंसा की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story