×

Unnao News: दो बाइकों की भिड़ंत में तीन की मौत, दो युवक घायल

Unnao Accident: पुलिस ने चार युवकों की पहचान कराई, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Shaban Malik
Published on: 23 April 2024 4:30 AM GMT
Unnao Accident
X

Unnao Accident  (फोटो: सोशल मीडिया )

Unnao Accident: हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर सोमवार देर रात अकबरपुर गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची हसनगंज थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देने के साथ ही घटना की जांच पड़ताल की है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात करीब सवा ग्यारह बजे के लगभग हसनगंज क्षेत्र के अकबरपुर के पास एक बाइक पर सवार तीन युवक और दूसरी बाइक पर सवार दो युवक जा रहे थे आमने-सामने दोनों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में विमलेश गौतम पुत्र नन्हकू निवासी सैरपुर हसनगंज, हर्षवर्धन पुत्र अमर सिंह निवासी हसनपुर हसनगंज, राजकुमार पुत्र गुड्डू निवासी बुधेश्वर लखनऊ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और विकास सैनी पुत्र मुन्ना माली निवासी हसनापुर हसनगंज, सचिन पुत्र कमलेश निवासी सैरपुर व उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए भेजा

एक्सीडेंट की सूचना हसनगंज कोतवाली पुलिस को मिली । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत मिश्रा ने घायल सचिन और साथी विकास को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा, वही मृतक के शव को कब्जे में लेकर उन्नाव मोर्चरी भेजने के साथ ही उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। तीनों परिवारों को मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story