×

Unnao News: अखिलेश पर डिप्टी सीएम का पलटवार, बोले- यह सब सनातन विरोधियों का समूह

Unnao News: उन्नाव में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Shaban Malik
Published on: 17 April 2024 11:09 AM GMT
उन्नाव में ब्रजेश पाठक।
X

उन्नाव में ब्रजेश पाठक। (Pic: Newstrack) 

Unnao News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज उन्नाव पहुंचे। यहां नवाबगंज में उन्होंने बीजेपी के बूथ सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान सांसद साक्षी महाराज, विधायक मोहान बृजेश रावत समेत अन्य नेता मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सपा अध्यक्ष अखिलेश के बारे में कहा कि यह सब सनातन धर्म के विरोधी हैं और उनका एक समूह है।

विपक्ष पर बोला हमला

बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग जब गांव में जाएंगे तो लोग इन्हें भिंडी गठबंधन कहेंगे। इंडि गठबंधन के लोग गले तक भ्रष्टाचार में डूबे हैं। जब कांग्रेस की सरकार थी तब यूपीए 1, यूपीए 2 और इस बार इंडि गठबंधन नाम रख दिया। नेता वही हैं। नेता कोई नहीं बदला है। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी सब वही हैं। अब नाम बदल दिया है। कभी-कभी देखा जाता है कि सड़ी हुई मिठाई का डब्बा बदल दिया जाता है। लेकिन जनता सब जानती है। 2004 से 2014 तक जब कांग्रेस की सरकार थी तो 2G स्पेक्ट्रम घोटाला हुआ। मोबाइल को बेचने के लिए कांग्रेस के नेताओं ने पैसा खा लिया और घोटाला कर दिया था। तब कांग्रेस के मंत्री जेल चले गए थे। उसके बाद कोयला घोटाला हुआ उसमें भी सब जेल गए। आकाश में भी घोटाला, पाताल में भी घोटाला जनता सब जानती है। आने वाले दिनों में जनता इसका जवाब देगी।

अखिलेश यादव को बताया सनातन विरोधी

वहीं अखिलेश यादव के राम मंदिर ना जाने के सवाल पर ब्रजेश पाठक ने कहा कि यह सब सनातन विरोधियों का एक समूह है। इन्होंने भगवान राम के अस्तित्व को ही मानने से इंकार कर दिया। मैं आभार प्रकट करना चाहूंगा पीएम मोदी का जिन्होंने प्रयास करके अयोध्या में भव्य रामलाल के मंदिर का लोकार्पण भी किया और शिलान्यास भी किया। रामनवमी के पावन पर्व पर देशवासियों को बधाई देता हूं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story