×

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या के विरोध में निकाला गया कैंडल मार्च- सदस्य बोले हत्यारों की हो फांसी।

Unnao News: राजस्थान के जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कल घर में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था इसके बाद कहीं ना कहीं करणी सेना के सदस्यों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। उसी कड़ी में उन्नाव में सैकड़ों की संख्या में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या पर उन्नाव में करणी सेना के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन के साथ कैंडल मार्च निकाला।

Shaban Malik
Published on: 6 Dec 2023 5:13 PM GMT
X

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या के विरोध में निकाला गया कैंडल मार्च- सदस्य बोले हत्यारों की हो फांसी: Video- Newstrack

Unnao News: राजस्थान के जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कल घर में घुसकर गोलियों से भून दिया गया था इसके बाद कहीं ना कहीं करणी सेना के सदस्यों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। उसी कड़ी में उन्नाव में सैकड़ों की संख्या में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या पर उन्नाव में करणी सेना के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन के साथ कैंडल मार्च निकाला। शहर के बड़ा चौराहा स्थित पन्नालाल पार्क में संगठन पदाधिकारी ने कैंडल मार्च निकाल कर विरोध जताया। करणी सेना के सदस्यों का साफ तौर से कहना है कि कहीं ना कहीं यह एक साजिश के तहत हत्या की गई है।इसमें साजिश में शामिल सभी लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए तथा फांसी की सजा सुनाई जाए। साथ ही इस पूरी घटना की जांच करने की भी कार्यकर्ताओं ने बात कही की इस घटना के पीछे जो भी लोग हो उनको कड़ी से कड़ी सजा मिले।

हत्त्यारों को कड़ी सजा दिलाने के साथ ही जांच

आपको बता दें की उन्नाव जनपद के बड़ा चौराहा स्थित कमला मैदान के पास पन्नालाल पार्क में राजस्थान में श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया संगठन पदाधिकारियों ने हांथो में पोस्टर लेकर कैंडल मार्च निकाला। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष नीलम सिंह जल्द ही हथियारों की गिरफ्तारी करके उनको फांसी की सजा दिलाने की सरकार से मांग की और इस घटना के पीछे जो जो हो उनको भी कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के साथ ही जांच की बात कही है।

सुखदेव सिंह पर हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग

आपको बता दे की कल करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या कर दी गई थी। जब सुखदेव सिंह अपने आवास पर थे तो कुछ बेखौफ अपराधी वहां पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसमे बाद राजस्थान पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था। करणी सेवा के सदस्यों में इस घटना को लेकर काफी नाराजगी है करणी सेवा की सदस्य हर जिले में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कैंडल मार्च निकाल रहे हैं साथ ही हथियारों को फांसी दिलाने के साथ ही इस पूरी घटना की जांच करने के बाद उनके पीछे जो भी लोग हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story