×

Unnao News: मोहसिन रजा बोले-जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, उनको वहां जाकर प्रायश्चित करना चाहिए

Unnao News: भाजपा के लिए राम मंदिर कभी भी राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा है। राम मंदिर करोड़ों-करोड़ लोगों की आस्था का विषय था, यह 500 वर्षों की लड़ाई है।

Network
Report Network
Published on: 24 Dec 2023 2:53 PM GMT
X

मोहसिन रजा बोले-जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, उनको वहां जाकर प्रायश्चित करना चाहिए: Video- Newstrack

Unnao News: प्रभु राम के अपने मंदिर में विराजमान होने का उत्साह पूरे भारत में देखने को मिल रहा है। यूपी के अयोध्या में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर के उद्घाटन 22 जनवरी को होना है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख तय होते ही राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। उन्नाव पहुंचे हज समिति के अध्यक्ष मोहसिन रजा ने विपक्षियों को मुँहतोड़ जवाब दिया है। मोहसिन रजा ने कहा कि बहुत से लोगों ने राम मंदिर की आस्था पर सवाल उठाए, बहुत से लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां भी चलवाई थी। अब उनको वहां पर जाकर प्रायश्चित करना चाहिए। भाजपा के लिए राम मंदिर कभी भी राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा है।

राम मंदिर करोड़ों-करोड़ लोगों की आस्था का विषय था, यह 500 वर्षों की लड़ाई है। वहीं मोहसिन रजा ने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करने वाले की राहुल गांधी द्वारा फोन में वीडियो बनाने पर कहा कि यह कांग्रेस की प्रवृत्ति है। देश के बाहर भारत को अपमानित करती है और देश के अंदर महामहिम उपराष्ट्रपति को अपमानित करती है और उनके जैसे तमाम नेताओं को अपमानित करती है।

बता दें कि मोहसिन रजा उन्नाव कॉलेज रोड स्थित एबी नगर नोवेल्टी गेस्ट हाउस के पास पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। मोहसिन रजा ने पत्रकारों से बातचीत की।

राम मंदिर करोड़ों -करोड़ लोगों की आस्था का विषय

उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहे प्रभु श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा पर विपक्ष के नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि...बहुत से लोगों ने राम मंदिर की आस्था पर सवाल उठाए, बहुत से लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां भी चलवाई थी। अब उनको वहां पर जाकर प्रायश्चित करना चाहिए। भाजपा के लिए राम मंदिर कभी भी राजनीतिक मुद्दा नहीं रहा है। राम मंदिर करोड़ों -करोड़ लोगों की आस्था का विषय था, यह 500 वर्षों की लड़ाई है।

मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

इस समय उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का वीडियो वायरल होने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा मिमिक्री कर रहे सांसद का मोबाइल से वीडियो बनाने पर मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला कहा की यह कांग्रेस की प्रवृत्ति है देश के बाहर भारत को अपमानित करती है और देश के अंदर महामहिम उपराष्ट्रपति को अपमानित करती है। और उनके जैसे तमाम नेताओं को अपमानित करती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story