×

Unnao News: साक्षी महाराज ने बताया विपक्ष का दर्द, कहा- हिंदुस्तान का मुसलमान मोदी का दीवाना

Unnao News: सांसद साक्षी महाराज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि "इनका दर्द यह है कि हिंदुस्तान की 140 करोड़ जनता मोदी के रास्ते पर चल क्यों पड़ी, ये सब प्रेम से बदला गया है।

Shaban Malik
Published on: 17 April 2024 10:55 AM GMT (Updated on: 17 April 2024 11:31 AM GMT)
X

साक्षी महाराज ने कहा- हिंदुस्तान का मुसलमान मोदी का दीवाना हो गया: Video- Newstrack

Unnao News: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने विपक्ष पर निशाना साधा है उन्होंने अपने कार्यालय में बयान दिया और कहा है कि "डरे हुए वो लोग हैं जिन्होनें मोदी और सरकार की कार्यवाही से डर कर इंडिया गठबंधन बनाया है। मोदी अभय का नाम है वो स्वंय भी अभय है", हिंदुस्तान के 140 करोड़ भाई बहनों को निर्भय करने का संकल्प लिया है, मोदी स्वयं में गारंटी है मोदी का नाम लेने से लोग निर्भय हो जाते हैं, जो डर रहे वो झूठा मोदी जी पर आरोप लगा रहे। लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। 4 जून को तस्वीर खुद ही साफ हो जाएगी। जनता सब कुछ जानती है उसे कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है।

खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे-

चुनाव के परिप्रेक्ष्य में इंडिया गठबंधन कहीं टिक नहीं पा रहा है तो खिसियानी बिल्ली खंबा नोच रही है, डरा करके जबरदस्ती कहीं कुछ नहीं चलता है जो चलता है प्रेम से और स्वार्थ से चलता है, असल में विपक्ष की पीड़ा यह है कि हिंदू तो हिंदू, हिंदुस्तान का मुसलमान अब मोदी जी का दीवाना हो गया है, वह मोदी मोदी चिल्लाने लगा है

उन्होंने बताया कि "कल मैं एक सभा में गया था इनायतपुर बर्रा औरास के पास तो मेरी सभा में केवल मुसलमान, एससी और यादव कम्युनिटी के ही लोग थे और तीनों के तीनों सपा के होते हैं या कांग्रेस के रहे होंगे मुझे वहां पर खुले मंच से मुसलमान का धन्यवाद करना पड़ा।

भारत माता की जय करने में मुस्लिम ने हाथ सबसे पहले उठाया

सांसद ने कहा कि सबसे बड़ी बात यह कि मैंने जब "भारत माता की जय का नारा लगा रहा था तो मुसलमान सबसे ऊंचा हाथ उठा रहा था, वंदे मातरम के नारे पर हाथ उठा रहे थे, जय जय श्री राम, कहा तब भी उन्होंने हाथ उठाए मैं तो अभिभूत हो गया, अभिभूत हुए वहां आप मेरा वीडियो भी देख सकते हैं, मैंने वहां के लोगों का धन्यवाद किया, इनका दर्द यह है कि हिंदुस्तान की 140 करोड़ जनता मोदी के रास्ते पर चल क्यों पड़ी, ये सब प्रेम से बदला गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story