×

Unnao News: स्कूल बस, पिकअप व डीसीएम की भिड़ंत, 8 लोग घायल, हाईवे पर लगा जाम

Unnao News: देर शाम कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहे बस, डीसीएम और पिकअप में एक के बाद एक ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से बच्चों से भरी स्कूली बस पुल के डिवाइडर पर टकराकर लटक गई।

Shaban Malik
Published on: 14 Dec 2023 3:49 PM GMT
Unnao News
X

Unnao News (Pic:Newstrack)

Unnao News: खबर उन्नाव से है जहां पर, लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे के लखनऊ बाईपास के पास देर शाम कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहे बस, डीसीएम और पिकअप में एक के बाद एक ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से बच्चों से भरी स्कूली बस पुल के डिवाइडर पर टकराकर लटक गई। जिससे अफरा तफरी का माहौल हो गया। आनन फानन में एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को किनारे कराया। वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सीएमओ खुद मौके पर पहुंचकर घायलों का उपचार कर रहे हैं।

ओवर ब्रिज की रेलिंग पर पलटी बस

आपको बता दे की शहर क्षेत्र के एक निजी इंटर कॉलेज स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा तक के छात्र स्कूल के तरफ से किसी टूर में शामिल होने गए थे। देर शाम निजी ट्रेवल्स की बस से स्कूली छात्र वापस लौट रहे थे। अभी लखनऊ बाईपास के पास ओवर ब्रिज पर पहुंची ही थी कि आगे चल रही डीसीएम से भिड़ंत हो गई। जिसके बाद पीछे से आई पिकअप ने भी टक्कर मार दी। तीनों वाहन आपस में एक दूसरे से टकरा गए। टक्कर लगने के बाद स्कूली बच्चों से भरी बस ओवर ब्रिज की रेलिंग पर जाकर पलट गई। नीचे से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। एक्सीडेंट की सूचना पर थाना दही और थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची पिकअप की चालक और परिचालक के साथ ही दो घायल बच्चों को निकलवा कर उपचार के लिए आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई - सीओ

हादसा होने के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर स्कूली बच्चों के परिजनों में भी हड़कम्प मचा रहा। हाईवे पर एक्सीडेंट की सूचना पर एसडीएम सदर नम्रता सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार, दही थानाध्यक्ष अनुराग सिंह कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा समेत अन्य कर्मी मौके पर पहुंचे क्रेन को मंगवाकर क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करवाया है। इसके बाद यातायात से सुचारू रूप से शुरू हो सका है। सीओ आशुतोष कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट हुआ है घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story