×

Unnao News: प्रिंसिपल रसोई में करवा रही थी फेशियल, विरोध पर शिक्षिका को दांतो से काटा

Unnao News: प्रधानाध्यापक ने कहा "मैं जो चाहूंगी वह करूंगी यह मेरा विद्यालय है" और सहयोगी शिक्षिका अमन के साथ मारपीट शुरू कर दी। दांतों से शरीर के विभिन्न हिस्सों में काटा।

Shaban Malik
Published on: 18 April 2024 12:13 PM GMT
Teacher got facial done in the school kitchen, colleague teacher bitten on protest
X

विद्यालय की रसोई में शिक्षिका ने करवाया 'फेशियल', विरोध पर सहयोगी शिक्षिका को दांतो से काटा: Photo- Newstrack

Unnao News: उन्नाव के प्राथमिक विद्यालय में छात्र-छात्राओं को शिक्षा देने की बजाय स्कूल में तैनात प्रधानाध्यापक खुद की साज सज्जा में जुटी रही। इस बात का जब सहयोगी शिक्षिका ने विरोध किया तो प्रधानाध्यापक शिक्षिका ने उसे जमकर मारा पीटा और दांतों से काटकर घायल कर दिया। पीड़िता ने बीघापुर कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मैं जो चाहूंगी वह करूंगी यह मेरा विद्यालय है

जानकारी के अनुसार थाना बीघापुर जनपद उन्नाव ग्राम पंचायत दादा मऊ के अंतर्गत आने वाले विद्यालय में प्रधानाध्यापक संगीता सिंह गुरुवार की सुबह अपने चेहरे पर बाहर से पार्लर की महिला को बुलाकर फेशियल करवा रही थी। जिसे देखकर विद्यालय में ही तैनात सहयोगी शिक्षिका अमन ने रोकने का प्रयास किया। इस बात पर उनका पारा हाई हो गया। प्रधानाध्यापक ने कहा "मैं जो चाहूंगी वह करूंगी यह मेरा विद्यालय है" और सहयोगी शिक्षिका अमन के साथ मारपीट शुरू कर दी। दांतों से शरीर के विभिन्न हिस्सों में काटा और पास में पड़े पत्थर को उठाकर जान से मरने का प्रयास किया। जिससे वह घायल हो गई।

मुकदमा दर्ज

इसके बाद उसका मोबाइल भी उठाकर फेंक दिया और धमकी दी कि मेरा पति पवन सिंह वीआरसी बीघापुर में है मैं तुम्हें इस विद्यालय में घुसने नहीं दूंगी। चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होकर अमन की जान बचाई। घटना की जानकारी पीड़िता शिक्षिका ने बीघापुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है और मुकदमा दर्ज किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story