×

Unnao Crime: 100 रुपए के लिए पेंचकस से युवक को गोदा, हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती

Unnao Crime: उन्नाव में मात्र 100 रुपये के लेन देन को लेकर एक दबंग ने युवक पर पेंचकस से कई बार हमला कर मरणासन्न कर दिया। चीख पुकार सुन आस पास के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और सुचना पुलिस को दे दी।

Shaban Malik
Published on: 1 March 2024 5:37 PM GMT
X

100 रुपए के लिए पेंचकस से युवक को मारकर किया घायल: Video- Newstrack

Unnao Crime: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव में मात्र 100 रुपये के लेन देन को लेकर एक दबंग ने युवक पर पेंचकस से कई बार हमला कर मरणासन्न कर दिया। चीख पुकार सुन आस पास के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और सुचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़ित के भाई ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है।

100 रूपये के लिए पेंचकस से हमला

आपको बता दें कि यह पूरा मामला सदर कोतवाली के कासिफ अली सराय का है। यहां के रहने वाले मुकीम को इसी मोहल्ले में रहने वाले शानू ने रोकते हुए 100 रूपये मांगे। जिसका विरोध करना मुकीम को महंगा पड़ गया। मुकीम के इंकार करने पर शानू ने उसके साथ मारपीट करते हुए जेब मे पड़ा पेंचकस निकाल मुकीम पर हमला कर दिया। जिससे मुकीम बुरी तरह से घायल हो गया।

चीख पुकार सुनक़र आस पास के लोगों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे दबंग शानू को पकड़ लिया और पुलिए को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शानू को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई और घायल युवक को उपचार के लिए ज़िला अस्पताल मे भर्ती करवाया। पीड़ित के भाई शमीम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्यवाही शुरु क़र दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story