×

UP Politics: सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- सरकार के खिलाफ ट्वीट करना घोटालेबाज अखिलेश का एक मात्र काम

UP Politics: सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, अखिलेश यादव के पास सिर्फ एक ही काम है सुबह उठकर सरकार के खिलाफ ट्वीट करना।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 5 July 2021 8:03 PM GMT
Sidharth Nath Singh
X

एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ नाथ सिंह (फाइल फोटो: सोशल मीडिया)

UP Politics: रीवर फ्रंट घोटाले में फंसे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्‍ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सोमवार को जोरदार हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि गोमती रीवर फ्रंट घोटाले में समाजवादी पार्टी का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। रीवर फ्रंट घोटाला अखिलेश यादव के भ्रष्‍टाचार में डूबे कार्यकाल की चीख-चीख कर गवाही दे रहा है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सपा सरकार के पांच वर्ष का कार्यकाल घोटालो से भरा है। सपा सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा है। इस महा घोटाले में जो भी दोषी है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

रीवर फ्रंट घोटाले के संबंध में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि लगभग 1400 करोड़ की लागत से बने गोमती रीवर फ्रंट घोटाले में कई इंजीनियर और ठेकेदारों के खिलाफ सीबीआई कार्रवाई कर रही है। जल्द ही घोटाले की सारी सच्चाई जनता के सामने आने वाली है कि अखिलेश यादव की सरकार में एक रुपये का सामान किस प्रकार 100 रुपये में खरीदा गया है। पांच साल के कार्यकाल में समाजवादी पार्टी ने केवल लूट की है। अब सीबीआई जांच पर अखिलेश यादव चोरी के बाद सीना जोरी करने पर उतारू हैं।
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश हर तरफ से मिल रही हार से निराश हैं। न तो वह जनता के बीच में जाते हैं और न ही आमजन उनसे मिल पाते हैं, वे केवल चाटुकारों से घिरे रहते हैं। अब अखिलेश यादव के पास सिर्फ एक ही काम है सुबह उठकर सरकार के खिलाफ ट्वीट करना। प्रदेश की जनता से अखिलेश का कोई सरोकार नहीं है। जनता ने 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी को सबक सिखाया था, अब 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव में भी प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी को अच्छा सबक सिखायेगी।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story