×

Varanasi News: अमिताभ ठाकुर के ट्वीट का हुआ असर, जानें क्या था मामला

Varanasi News: चितईपुर थाने के दो सिपाहियों ने तो वर्दी को ही कलंकित करने का कार्य किया है। शोसल मीडिया पर एक लोड ट्रैक्टर चालक से वसूली का विडियो बीते 24 अगस्त को वायरल हुआ।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 1 Sep 2023 8:47 AM GMT
Varanasi News: अमिताभ ठाकुर के ट्वीट का हुआ असर, जानें क्या था मामला
X
Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: वाराणसी पुलिस इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। कहीं थाने का कांस्टेबल सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा है तो वहीं कुछ थानों की पुलिस तो इससे दो हाथ आगे निकलते हुए पैसा ही लूट ले रही है। अवैध वसूली जैसा कि शब्द से ही इसकी क्रिया भी झलक रही है। चितईपुर थाने के दो सिपाहियों ने तो वर्दी को ही कलंकित करने का कार्य किया है। शोसल मीडिया पर एक लोड ट्रैक्टर चालक से वसूली का विडियो बीते 24 अगस्त को वायरल हुआ। वायरल वीडियो पर लखनऊ से आजाद अधिकार सेना के अमिताभ ठाकुर और नूतन ठाकुर ने जब ट्वीटर पर वाराणसी पुलिस को टैग करते हुए कार्यवाही की मांग किए तब हरकत में आते हुए वाराणसी पुलिस के उच्चाधिकारियों ने आनन फानन में जांच के आदेश दे दिए। जांच के बाद दोनों पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली में संलिप्तता पाए जाने पर दोनों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

ट्रैक्टर चालक से वसूली पर हुई कार्रवाई

2 पुलिसकर्मियों की अवैध वसूली का वीडियो वायरल होने की शिकायत पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से वाराणसी पुलिस के अधिकारियों और लखनऊ के अधिकारियों से किया जिसके बाद वाराणसी पुलिस के उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच करवाई जांच के बाद वीडियो सही पाया गया जिसपर आज पुलिस कमिश्नर ने अवैध वसूली करने वाले दोनों सिपाहियों गुलशन कुमार और जनार्दन यादव को सस्पेंड कर दिया गया। काशी जोन के डीसीपी आर एस गौतम को जांच की जिम्मेदारी दी गई थी जिसके बाद आज यह कार्रवाई की गई है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story