×

Varanasi News: योगी के मंत्री ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां

Varanasi News: मंत्री अनिल राजभर ने सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना। ओपी राजभर पर बोले-भाजपा में उनका स्वागत है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 17 Jun 2023 4:18 PM GMT

Varanasi News: सरकार के 9 साल पूरा होने के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने गिनाईं सरकार के 9 सालों के कामों की उपलब्धियां। अपने आवास पर एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर सरकार के 9 सालों के कामों की उपलब्धियों को जनता के बीच में रखा। कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहले एसी से निकलकर जनता के बीच में आएं तब बीजेपी पर तंज कसंे। वही कांग्रेस पर हमला करते हुए अनिल राजभर ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में सिर्फ जनता को छला विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया। केंद्र सरकार के 9 सालों का विकास जनता के बीच दिख रहा है हर तरफ विकास की गंगा बही है।

बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात के सवाल पर कहा कि ओमप्रकाश राजभर का पार्टी में स्वागत है।

सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के मुख्यमंत्री से मिलने का सीन भी साफ कर दिया। अनिल राजभर ने मुख्यमंत्री से मिलने की बात को मीडिया के सामने रखते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है। बीते 2 दिनों से पूरे प्रदेश में तमाम तरह के राजनैतिक कयास लगाए जा रहे थे उन कयासों पर आज सरकार के कैबिनेट मंत्री ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया है। 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पहले से ही अपने आप को मजबूत करने में लगी हुई है। राजभर वोट बैंक की बात करें तो पूर्वी उत्तर प्रदेश के वाराणसी, गाजीपुर, बलिया, मऊ,गाजीपुर जौनपुर आजमगढ़ मिर्जापुर सोनभद्र पूरे पूर्वांचल को साधने के लिए कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ओमप्रकाश राजभर को दोबारा पार्टी में शामिल किया जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी 80 में 80 सीट फिर से लाएगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। 2024 में भी हम प्रचंड बहुमत के साथ जीतेंगे।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story