×

Varanasi: बिरहा गायिका आंचल राघवानी का फ्लैट में मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

Varanasi: जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना स्थित एक फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में बिरहा गायिका आंचल पटेल उर्फ आंचल राघवानी का शव मिला है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 5 March 2024 12:16 PM GMT (Updated on: 5 March 2024 12:16 PM GMT)
varanasi news
X

वाराणसी में बिरहा गायिका आंचल राघवानी का फ्लैट में मिला शव (सोशल मीडिया)

Varanasi News: जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना स्थित एक फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में बिरहा गायिका आंचल पटेल उर्फ आंचल राघवानी का शव मिला है। गायिका का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बिरहा गायिका के भाई विकास ने हत्या का आरोप लगाया है। विकास ने शिवपुर थाने में आंचल के पति और एक महिला के खिलाफ तहरीर दी है।

यह है मामला

शिवपुर पुलिस के अनुसार मूल रूप से ढेलवरिया (जैतपुरा) की रहने वाली आंचल राघवानी ने दीपक से तीन साल पहले शादी की थी। दो माह से तरना क्षेत्र में स्थित एक फ्लैट में वह पति व कुछ अन्य लोगों के साथ रह रही थी। जिस फ्लैट में आंचल परिवार के साथ रहती थी। वहां बाहरी लोगों का भी आना-जाना था।

आंचल के परिजनों के अनुसार शादी के बाद से आंचल मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। पति दीपक आए दिन उसे प्रताड़ित करता था। परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह उन्हें फोन आया कि आंचल की मौत हो गयी है। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आंचल के पति दीपक समेत महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कम समय में बिरहा गायिका आंचल राघवानी ने बनाई अलग पहचान

बिरहा गायिका आंचल राघवानी अपने चार भाई बहनों में दूसरे नंबर पर थी। उसने काफी कम उम्र में बिरहा गायिकी शुरू कर दी थी और काफी चर्चित भी हो गयी थी। कुछ माह पहले ही वाराणसी में कई जगहों पर उसने प्रस्तुति दी थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story