×

Varanasi News: नामांकन करने पहुंचे पीडीएम और भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद

Varanasi News: अपना दल कमेरा वादी के पीडीएम गठबंधन प्रत्याशी गगन यादव के समर्थक और भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर नोक झोंक हुई।

Rishu Pathak
Published on: 8 May 2024 2:49 PM GMT
Varanasi News
X

दोनों गुटों में हुई नोक झोंक। (Pic: Newstrack)

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सांसद क्षेत्र में नामांकन के दूसरे दिन जिला मुख्यालय पर जमकर हंगामा हुआ। अपना दल कमेरा वादी के पीडीएम गठबंधन प्रत्याशी गगन यादव के समर्थक और भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर नोक झोंक हुई। पुलिस को बीच बचाव करना पड़ा जिला मुख्यालय पर माहौल उसे वक्त गरमा गया जब पीडीएम प्रत्याशी गगन प्रकाश यादव नामांकन करने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे थे।

जान से मारने की धमकी

भाजपा विधिक प्रकोष्ठ के सदस्य अधिवक्ता शशांक शेकर त्रिपाठी का आरोप है कि वाराणसी में बीजेपी की ओर से हमलोग निर्वाचन का काम देख रहे हैं और अभी बीते दिनों ओवैसी ने काशी में भडकाऊ भाषण दिया था। जिसे लेकर हमलोगों ने उन्हें खिलाफ निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद चुनाव आयोग की ओर से ओवैसी को नोटिस जारी हुआ था। आज इसी को लेकर इनके मन में आक्रोश था। उन्होंने कहा कि हम लोग शांति से बैठकर अपना निर्वाचन का काम कर रहे थे तभी पीडीएम के कार्यकर्ताओं द्वारा हम पर हमला किया गया और गाली गलौज देते हुए हमें जान से मारने की धमकी भी दी गई। हम दो-तीन लोग बैठकर अपना काम कर रहे थे तभी उधर थे उनके कार्यकर्ताओं ने आकर हम पर हमला कर दिया और कहा कि ओवैसी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत किए हो तुम्हें जान से मार देंगे।

पीडीएम ने भी लगाए आरोप

वही इस मामले मैं पीडीएम के प्रत्याशी गगन यादव ने कहा कि बीजेपी पार्टी हमारे चुनाव लड़ने और नामांकन करने से घबरा गई है, डर गई है इसलिए ऐसा कर रही है। ऐसे ही गुंडों को भाजपा अपना कार्यकर्ता बनाती है। इन्हीं के बल पर बीजेपी चुनाव लड़ती है। भाजपा इन्हीं से प्रचार कराती है। आज जब हम नामांकन करने आए तो यही गुंडे बीजेपी के कार्यकर्ता हमारे ऊपर हमला कर दिए और हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story