×

Varanasi News: बीजेपी में शामिल हुई हिमांगी सखी, मोदी के खिलाफ लड़ने वाली थीं चुनाव

Varanasi News: पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली किन्नर हिमांगी सखी ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

Rishu Pathak
Published on: 15 May 2024 3:50 PM GMT (Updated on: 15 May 2024 3:55 PM GMT)
Varanasi News
X

बीजेपी में शामिल हुई हिमांगी सखी। (Pic: Newstrack)

Varanasi News: हाल ही में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव का ऐलान करने वाली हिमांगी सखी अचानक से आज बीजेपी में शामिल हो गईं। यही नहीं उन्होंने भाजपा में शामिल होते ही कहा कि वह अब पीएम नरेंद्र मोदी का प्रचार करेंगे और किन्नर समाज के लोगों को उनका हक भी दिलवाएंगी। बीजेपी में ज्वाइन होते ही हिमांगी सखी ने कहा कि सरकार की ओर से किन्नर समाज के लिए किया जा रहे हैं कार्यों के लिए पीएम मोदी की सराहना की।

राज्य और विधानसभा में किन्नर की भागीदारी की मांग

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी उनकी बातों का मान सम्मान करते हैं। जिस किन्नर समाज को लोग किनारे करते हैं उसे समाज के हित में सरकार काम करेगी। उन्होंने कहा कि किन्नर कल्याण बोर्ड का यूपी के लिए गठन जरूर किया गया है लेकिन हमारी मांग है कि लोकसभा राज्यसभा और विधानसभा में किन्नर समाज की भागीदारी सुनिश्चित की जाए। जो केवल किन्नर समाज को ही नहीं बल्कि पूरे समाज का प्रतिनिधित्व करें। उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने उनसे कहा है कि उनकी इस विचार पर बीजेपी जरूर काम करेगी। इसीलिए उन्होंने आज बीजेपी का दामन पड़ा है और उन्हें भरोसा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके इस भरोसे को नहीं तोड़ेंगे।

बढ़ता परिवार देख ड़रा विपक्ष

क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि बीजेपी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। लोग मोदी के परिवार के सदस्य बनते जा रहे हैं जिससे विपक्ष डरा हुआ है घबराया हुआ है। लोग मोदी के परिवार के सदस्य बनते जा रहे हैं। कई प्रत्याशियों जिन्होंने लोकसभा के लिए नामांकन दाखिल किया था वह दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ हिमांगी सखी ने नामांकन न करके देश ही में काम किया है। और वह आज भाजपा परिवार की सदस्य बन गई है उनका भाजपा परिवार में स्वागत और अभिनंदन है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story